अरबाज खान से शादी नहीं करेंगी जॉर्जिया एंड्रियानी ? एक्टर के साथ रिश्ते पर दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान लंबे वक्त से मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी एक-दूसरे के रिलेशनशिप के बारे में हमेशा से खुलकर बात भी करते रहते हैं.

अरबाज खान से शादी नहीं करेंगी जॉर्जिया एंड्रियानी ? एक्टर के साथ रिश्ते पर दिया ये बड़ा बयान

अरबाज खान से शादी नहीं करेंगी जॉर्जिया एंड्रियानी ?

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान लंबे वक्त से मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी एक-दूसरे के रिलेशनशिप के बारे में हमेशा से खुलकर बात भी करते रहते हैं. दोनों की शादी को लेकर भी लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म है. अब खुद जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज खान के साथ शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही अपने वेडिंग प्लान का खुलासा भी किया है.

जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर से लेकर निजी जिंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें की. जॉर्जिया एंड्रियानी ने अरबाज खान के साथ अपनी शादी को लेकर कहा है कि वह अभी अपने और अरबाज खान के रिश्ते को शादी के तौर पर नहीं देख रही हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा, 'जैसा मैंने कहा हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन शादी को लेकर ईमानदारी से कहूं तो यह कुछ ऐसा है जिसे हम वास्तव में नहीं देख रहे हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जॉर्जिया एंड्रियानी मानती हैं कि कोरोना वायरस की महामारी ने अरबाज खान के साथ उनके रिश्ते को बदल दिया. उन्होंने आगे कहा, 'लॉकडाउन ने हमें सोचने पर मजबूर कर दिया है. सच कहूं तो महामारी ने लोगों को या तो करीब ला दिया है या फिर अलग कर दिया है.' इसके अलावा जॉर्जिया एंड्रियानी ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी पिछले चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अरबाज खान ने साल 2017 में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से तलाक ले लिया था. इसके बाद से वह जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रही हैं.