श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टु बजरंगपुर' में नजर आएंगी जॉर्जिया एंड्रियानी, शेयर किया मजेदार वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) और श्रेयस तलपड़े ने अपनी फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' की शूटिंग शुरू कर दी है यह एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का निर्माण अंजुम रिजवी ने किया है.

श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टु बजरंगपुर' में नजर आएंगी जॉर्जिया एंड्रियानी, शेयर किया मजेदार वीडियो

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की 'वेलकम टु बजरंगपुर' की शूटिंग शुरू

खास बातें

  • श्रेयस तलपड़े के साथ नजर आएंगी जॉर्जिया
  • वेलकम टू बजरंगपुर फिल्म में दिखेगा अनोखा अंदाज
  • 26 जुलाई से शुरू हो गई है फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली:

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) एक मॉडल के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं. वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव हैं और वे आए दिन अपने फैंस के साथ पोस्ट साझा करती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने हालिया म्यूजिक वीडियो 'लिटिल स्टार' में शहबाज बदेशा के साथ अपने अद्भुत प्रदर्शन से सभी को आकर्षित किया था अब, जॉर्जिया एंड्रियानी , आशीष कुमार दुबे और वीर महाजन द्वारा निर्देशित 'वेलकम टू बजरंगपुर' के साथ बॉलीवुड  में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

श्रेयस तलपड़े के साथ नजर आएंगी जॉर्जिया
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) और श्रेयस तलपड़े ने अपनी फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' की शूटिंग शुरू कर दी है, यह एक कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का निर्माण अंजुम रिजवी ने किया है. फिल्म की शूटिंग 26 जुलाई से शुरू हो गई है और इसे 'मैड फिल्म्स एंटरटेनमेंट' और अंजुम रिजवी फिल्म कंपनी (एआरएफसी) के लेबल के तहत बनाया जा रहा है. इस फिल्म में जॉर्जिया का एक अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. फैंस इस फिल्म को लेकर खास उत्साह जता रहे हैं.

कॉमेडी फिल्म है 'वेलकम टू बजरंगपुर' 
फिल्म के निर्देशक, लेखक, निर्माता आशीष कुमार ने 'फन इन गोवा', '100 ग्राम जिंदगी' जैसी कई फिल्में लिखी हैं और उन्होंने कहा, "जब मैं स्क्रिप्ट लिख रहा था तो मैंने श्रेयस तलपड़े जैसे अभिनेताओं के बारे में सोचा था. श्रेयस सर और जॉर्जिया मैम, दोनों  मेरी फिल्म के लिए पूरी तरह से फिट हैं. जब मैंने उन्हें यह कहानी सुनाई तो उन सभी को स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई." 'वेलकम टू बजरंगपुर' एक हास्यपूर्ण और विषय-वस्तु पर आधारित फिल्म है जिसमें जॉर्जिया एंड्रियानी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और मोहम्मद अली जैसे बेहतरीन कलाकार हैं, ये सभी खुद कॉमेडी की एक संस्था हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट पर काम रही हैं जॉर्जिया
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने दक्षिण में 'कैरोलिन कामाक्षी' वेब सीरीज के साथ अपनी शुरुआत की  थी. अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत "रूप तेरा मस्ताना" के रीमिक्स सांग में देखा गया था, जिसे दर्शकों से उन्हें बहुत प्यार मिला, वह अब जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म "वेलकम टू बजरंगपुर" में अभिनय करेंगी. जॉर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक प्रोजेक्ट्स आये हैं जिनकी वह जल्द ही घोषणा करेंगी.