जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया अपनी खूबसूरती का राज, फोटो में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी इंटरनेट सेंसेशन है, अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कहा कि अच्छी स्कीन और परफेक्ट फिगर के लिए सही लाइफस्टाइल को फॉलो करना जरूरी होता है. 

जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया अपनी खूबसूरती का राज, फोटो में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक

Giorgia Andriani ने बताया ब्यूटी सीक्रेट

नई दिल्ली :

फिटनेस सभी के लिए महत्वपूर्ण है, खास यह एक एक्ट्रेस के लिए और भी जरूरी हो जाता है. परफेक्ट टोंड बॉडी को बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है. इसके लिए सिर्फ एक्ससाइज काफी नहीं है, बल्कि हार्डकोर वर्कआउट करते हुए और कैलोरीज को बर्न करना जरूरी है.  बॉलीवुड अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी इंटरनेट सेंसेशन है, अपने सोशल मीडिया पर वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कहा कि अच्छी स्कीन और परफेक्ट फिगर के लिए सही लाइफस्टाइल को फॉलो करना जरूरी होता है. 

जॉर्जिया ने अपने फिट और टोंड बॉडी के लिए मैं वर्कआउट के अलावा  पर्याप्त घंटे नींद लेती हूं. दिन में कम से कम 3 लीटर पानी पीना, स्वस्थ भोजन करना और ध्यान करना मेरी रूटीन लाइफ का हिस्सा है. जॉर्जिया ने कहा - बिना नींद या डाइट के वर्कआउट करना मेरे हिसाब से हानिकारक हो सकता है. वर्कआउट हमारे स्वस्थ्य दिनचर्या का सिर्फ एक हिस्सा है. चीनी, अत्यधिक कैफीन, गपशप, शराब और स्ट्रेस हमारे शरीर पर असर डालते हैं. अच्छे स्वास्थ के लिए जरूरी है कि हम अपनी रूटीन लाइफ सही रखें और खुद को खुश रखें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी ने साउथ में डेब्यू कैरोलीन कामाक्षी सीरीज से किया था. वह रूप तेरा मस्ताना में मीका सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. वह अब जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी.