जेनेलिया डिसूजा ने न्यू हेअरकट के साथ लहंगे में शेयर कीं खूबसूरत फोटोज, फैन्स ने कहा 'बार्बी डॉल'

जेनेलिया ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे लहंगे और अपने न्यू हेअरकट में बहुत प्यारी लग रही हैं

जेनेलिया डिसूजा ने न्यू हेअरकट के साथ लहंगे में शेयर कीं खूबसूरत फोटोज, फैन्स ने कहा 'बार्बी डॉल'

जेनेलिया डिसूजा फोटो

नई दिल्ली :

जेनेलिया डिसूजा को बॉलीवुड की सबसे बबली एक्ट्रेस यूं ही नहीं कहते. जेनेलिया अपने अलग-अलग अंदाज से आए दिन लोगों का दिल चुरा लेती हैं. जेनेलिया डिसूजा भले ही फिल्मों में एक्टिव न हों, इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है, जो उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करती है. जेनेलिया ने हाल ही में नया हेअरकट करवाया है और अपने हेअरकट को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जेनेलिया बहुत प्यारी लग रही हैं.

जेनेलिया ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे लहंगे और अपने न्यू हेअरकट में बहुत प्यारी लग रही हैं. जेनेलिया ने एक के बाद एक अपनी कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है. इन तस्वीरों में उनकी मदमस्त स्माइल भी लोगों को उनका दीवाना बना रही है. न्यू हेअरकट, लहंगा और कानों में बड़े-बड़े झुमके एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जेनेलिया ने साउथ की फिल्मों में अपनी फिर से एंट्री की बात कही है.

गौरतलब है कि जेनेलिया डिसूजा ने फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें वे रितेश देशमुख के साथ नजर आई थीं और यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी. जेनेलिया डिसूजा शादी के बाद फिल्मों से दूर हो गई थीं. वे काफी समय से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. ऐसे में उनके कमबैक की खबर सुन यकीनन उनके फैन्स खुश हैं. 

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com