'लेडिज फर्स्ट क्यों’ के सवाल पर जेनेलिया डिसूजा ने दिया ऐसा रिएक्शन, हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैन्स...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा बड़े पर्दे से भले ही गायब हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैन्स की कमी नहीं है, जो उनके वीडियोज का इंतजार करते हैं और उस पर रिएक्शन भी देते हैं.

'लेडिज फर्स्ट क्यों’ के सवाल पर जेनेलिया डिसूजा ने दिया ऐसा रिएक्शन, हंसते-हंसते लोटपोट हुए फैन्स...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा का मजेदार वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

जेनेलिया डिसूजा बड़े पर्दे से भले ही गायब हों, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फैन्स की कमी नहीं है, जो उनके वीडियोज का इंतजार करते हैं और उस पर रिएक्शन भी देते हैं. वैसे जेनेलिया डिसूजा खुद ऐसे वीडियोज अपलोड करती हैं, जो बड़े मजेदार होते हैं. उन्हें देखकर फैन्स का मूड रिफ्रेश भी होता है और हंसी के फव्वारे भी फूटते हैं. इस बार भी जेनेलिया डिसूजा ने एक बड़ा ही मजेदार वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उनके चेहरे के एक्सप्रेशन ही फैन्स को हंसाने के लिए काफी हैं. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

फैन का सवाल

इस वीडियो में नजर तो सिर्फ जेनेलिया डिसूजा ही आ रही हैं. लेकिन पीछे से एक आवाज जरूर सुनाई दे रही है, जो जेनेलिया से ढेरों सवाल पूछ रही है. हर सवाल पर जेनेलिया डिसूजा का रिएक्शन देखने लायक है. सवाल शुरू होने से पहले जेनेलिया डिसूजा अलसाई सी नजर आती हैं. हर सवाल के साथ उनके एक्सप्रेशन और एनर्जी बढ़ती चली जाती है. सवाल बिलकुल फायर की तरह होते हैं कि प्रपोज पहले हम करें, रिक्वेस्ट पहले हम भेजें, सॉरी पहले हम बोले, गिफ्ट पहले हम दें, ब्लॉक पहले हम हों. इस तरह के चंद सवालात और होते हैं, जिन पर अपने एक्सप्रेशन्स के साथ एक्ट्रेस सहमत नजर आती हैं.

आखिरी सवाल ने चौंकाया

लेकिन आखिरी सवाल पर जेनेलिया डिसूजा भी लाजवाब रह जाती हैं. सवाल होता है कि जब सब कुछ हमें ही पहले करना है तो ये लेडिज फर्स्ट वाला नाटक किसने शुरू किया. बस इस सवाल के जवाब में जेनेलिया डिसूजा पहले चौंकती हैं, उसके बाद ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं कि उनके फैन्स उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो जाते हैं. एक घंटे में ही जेनेलिया डिसूजा के इस क्यूट वीडियो को एक लाख 31 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जिसमें लोग हंसने वाले इमोजी के जरिए रिएक्ट कर रहे हैं. साथ ही हार्ट वाले इमोजी के जरिए अपना प्यार भी जाहिर कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com