हाथ में चोट के बावजूद शरारतों से बाज नहीं आ रहीं Genelia D'Souza, फिर बिगड़ा बैलेंस...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) कुछ दिन पहले स्केटिंग में हाथ आजमा रही थीं, और चोट लगवा बैठीं. उनके हाथ की चोट को कई वीडियो में भी देखा जा सकता है. लेकिन उनकी शरारतें कम नहीं हुई हैं.

हाथ में चोट के बावजूद शरारतों से बाज नहीं आ रहीं Genelia D'Souza, फिर बिगड़ा बैलेंस...देखें Video

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) कुछ दिन पहले स्केटिंग में हाथ आजमा रही थीं, और चोट लगवा बैठीं. उनके हाथ की चोट को कई वीडियो में भी देखा जा सकता है. मजेदार यह है कि बेशक जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के हाथ में चोट लग चुकी है लेकिन वह अपनी शरारत भरे अंदाज से बाज नहीं आ रही हैं. कभी वह रितेश देशमुख के साथ मस्ती करती नजर आती हैं तो कभी दोस्तों के साथ डांस करते हुए दिखती हैं. लेकिन वह अपने लेटेस्ट वीडियो में साउथ के सुपरस्टार राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) के साथ नजर आ रही हैं. यहां भी वह मस्ती करने से बाज नहीं आ रही हैं और इसी दौरान वह अपना बैलेंस तक खो बैठती है. 


जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने साउथ के सुपरस्टार राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'और वीकेंड कुछ इस तरह का होता है...अय्यो अय्यो अय्यो...बाबू गारू के साथ पहली बार रील...आप बहुत ही क्यूट हैं राम पोथिनेनी...इस पागलपन के लिए शुक्रिया...' इस तरह जेनेलिया डिसूजा ने इस मजेदार वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) के इस वीडियो पर राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप सब मुझसे क्या करवाते हो...धमाकेदार...जल्द ही होगी कमबैक...' जेनेलिया डिसूजा के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'तुझे मेरी कसम से' एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी खूब पहचान बनाई. बॉलीवुड में जेनेलिया डिसूजा ने 'जाने तू या जाने ना' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में काम किया.