पति शाहरुख के बिना ही 'कॉफी विद करण 7' में जाएंगी गौरी खान, बेटे आर्यन के केस पर करेंगे खुलासा ?

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में अब तक कई फिल्मी सितारे हिस्सा ले चुके हैं. शो में पहुंचकर इन सितारों ने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारे खुलासे किए हैं.

पति शाहरुख के बिना ही 'कॉफी विद करण 7' में जाएंगी गौरी खान, बेटे आर्यन के केस पर करेंगे खुलासा ?

पति शाहरुख के बिना ही 'कॉफी विद करण 7' में जाएंगी गौरी खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में अब तक कई फिल्मी सितारे हिस्सा ले चुके हैं. शो में पहुंचकर इन सितारों ने अपने करियर और निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारे खुलासे किए हैं. वहीं कॉफी विद करण 4 में लंबे वक्त से ऐसी चर्चा है कि करण जौहर के इस शो में बॉलीवुड के स्टार कपल शाहरुख और गौरी खान हिस्सा लेंगे. ऐसे में अब इसको लेकर खुद गौरी खान ने प्रतिक्रिया दी है. साथ ही कंफर्म किया है कि वह कॉफी विद करण 7 में नजर आने वाली हैं.

फिल्म प्रोड्यूसर, इंटिरियर डिजाइनर और शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने यह बात अपने नए इंटरव्यू में कंफर्म की है. गौरी खान हाल ही में एक रेडियो स्टेशन से बात की है. इस दौरान उन्होंने कहा, 'मैं कॉफी विद करण में फ़ैब्युलस लाइव ऑफ बॉलीवुड वाइफ के साथ जाऊंगी.' यानी गौरी खान करण जौहर के इस शो में भावना पांडे, सीमा सचदेव, महीप कपूर और नीलम कोठारी गौरी के साथ नजर आएंगी. इससे पहले ऐसी अफवाह थी कि गौरी खान इस चैट में शो में पति शाहरुख खान के साथ जाएगे. 

वहीं कॉफी विद करण 7 में गौरी खान के हिस्सा लेने पर ऐसी चर्चा है कि वह अपने बेटे आर्यन खान के विवाद को लेकर भी प्रतिक्रिया दे सकती हैं. पिछले साल शाहरुख खान के बेटे आर्यन और उनके परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था, जब क्रूज ड्रग्स केस में उनका नाम आया था. एनसीबी ने कार्रवाई करते हुए आर्यन खान और उनके दोस्त को गिरफ्तार किया था. हालांकि एनसीबी की ओर से बनी एसआईटी ने आर्यन खान को क्लिन चिट दे दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा दिव्या योगा के बाहर आईं नज़र