गौहर और जैद के संगीत में इस्माइल दरबार ने गाया 'तड़प तड़प के' सॉन्ग, 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

संगीत से जुड़े ही एक वीडियो में गौहर खान (Gauahar Khan) के होने वाले ससुर जी यानी इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) स्टेज पर खड़े होकर 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'तड़प तड़प के इस दिल से' गाते हुए नजर आ रहे हैं.

गौहर और जैद के संगीत में इस्माइल दरबार ने गाया 'तड़प तड़प के' सॉन्ग, 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

गौहर खान (Gauahar Khan) के संगीत में इस्माइल दरबार ने गाया 'तड़प तड़प के' सॉन्ग

खास बातें

  • गौहर खान और जैद दरबार के संगीत में इस्माइल दरबार ने गाया गाना
  • संगीत के खास मौके पर 'तड़प तड़प के' सॉन्ग गाते आए नजर
  • वीडियो देख फैंस ने यूं दिये रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) अब बस कुछ ही पलों के बाद अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. उनकी शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से ही शुरू हो गई थीं. हाल ही में एक्ट्रेस के संगीत की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. संगीत से जुड़े ही एक वीडियो में गौहर खान के होने वाले ससुर जी यानी इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) स्टेज पर खड़े होकर 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'तड़प तड़प के इस दिल से' गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में गौहर खान और जैद दरबार भी उनके साथ ही स्टेज पर मौजूद दिखाई दे रहे हैं. 

इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) का यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस्माइल दरबार के साथ-साथ उनके बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) भी स्टेज पर उनके साथ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. कई यूजर्स ने गौहर खान (Gauahar Khan) के संगीत के इस वीडियो पर लिखा, "शादी हो रही है या तलाक हो रहा है, भाई सोच समझकर तो गाओ." बता दें कि इसके अलावा भी संगीत से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

tf5v9gso


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan) संगीत के खास मौके पर जहां ग्रीन कलर के गरारा में नजर आ रही हैं तो वहीं जैद दरबार (Zaid Darbar) भी उनसे मैच करते हुए ग्रीन शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार की शादी का कार्यक्रम मुंबई में किया जा रहा है. गौहर खान और जैद दरबार ने अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी. गौहर खान ने अपनी पोस्ट में बताया था कोविड-19 के कारण शादी में केवल परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे.