जैद दरबार ने गौहर खान के साथ पंजाबी डांस करते हुए शेयर किया वीडियो, बोले मेरी पगली... 

सोशल मीडिया पर जैद दरबार और गौहर खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों गार्डन में पंजाबी डांस करते नजर आ रहे हैं.

जैद दरबार ने गौहर खान के साथ पंजाबी डांस करते हुए शेयर किया वीडियो, बोले मेरी पगली... 

जैद दरबार ने गौहर खान के साथ पंजाबी डांस करते हुए शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • जैद दरबार ने गौहर खान के साथ किया पंजाबी डांस
  • पंजाबी वेडिंग सॉन्ग' पर डांस करते आए नजर 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

गौहर खान (Gauahar khan) के पति जैद दरबार (Zaid Darbar) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वे गौहर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. गौहर ने ऑलिव कलर का सूट पहना हुआ है वे एक दम देसी लुक में नजर आ रही हैं. साथ ही जैद भी सफेद कुर्ता पायजामा में दिखाई दे रहे हैं. दोनों का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो को अभी एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

'पंजाबी वेडिंग सॉन्ग' पर डांस करते आए नजर 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैद और गौहर (Gauahar khan Video) डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में 'हंसी तो फंसी' फिल्म के फेमस 'पंजाबी वेडिंग सॉन्ग' बज रहा है. इस वीडियो में गौहर बेहद ही खुश नजर आ रही हैं. फैंस भी उनके इस अंदाज की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही जैद लिखते हैं. 'मेरी पगली शादी में सुपर फन टाइम गौहर के साथ'

दोनों के बीच है अच्छी केमिस्ट्री 
आपको बता दें कि गौहर और जैद पिछले साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की केमिस्ट्री हमें आए दिनों सोशल मीडिया पर नजर आती है. गौहर के काम की बात करें तो गौहर खान (Gauahar Khan) मॉडल और एक्ट्रेस हैं. गौहर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर' से की थी. इतना ही नहीं वे 'बिग बॉस'  सीजन 7 और 14 में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे 'झलक दिखलाजा', 'खतरों के खिलाड़ी', 'खान सिस्टर्स' में भी अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com