'गंगूबाई काठियावाड़ी' सिनेमाघरों में हुई रिलीज, सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ यूं नजर आया Alia Bhatt का एक्साइटमेंट

अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज से एक दिन पहले, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें अपलोड की हैं. आलिया भट्ट के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में तीन तस्वीरें नजर आ रही हैं.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' सिनेमाघरों में हुई रिलीज, सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ यूं नजर आया Alia Bhatt का एक्साइटमेंट

आलिया भट्ट के इन तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल, दिखा फिल्म का एक्साइटमेंट

नई दिल्ली :

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का इंतज़ार कर रहे फैंस का इंतज़ार आखिरकार खत्म हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को पहले ही फैंस का जबरदस्त रिस्पांस मिल चुका था. फिल्म के रिलीज के साथ ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने उलटी गिनती शुरू कर दी है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए मुस्कुराते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कहने की जरूरत नहीं है कि आलिया भट्ट इस वेस्टर्न अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आलिया अपनी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रही हैं. और ये एक्साइटमेंट उनके इंस्टाग्राम की तस्वीरों पर साफ नजर आ रहा है. 

आलिया भट्ट के इस पोस्ट ने जाहिर किया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर एक्साइटमेन्ट 

अपनी हाल में रिलीज हुई फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज से एक दिन पहले, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें अपलोड की हैं. आलिया भट्ट के इस इंस्टाग्राम पोस्ट में तीन तस्वीरें नजर आ रही हैं.  पहली फोटो में आलिया भट्ट व्हाइट स्ट्रैपी क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम पैंट पहने नज़र आ रही हैं. अपने इस लुक में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अभिनेत्री ने तस्वीर को एक गंगूबाई ट्विस्ट दिया है क्योंकि उन्होंने फिल्म से अपना सिग्नेचर पोज़ किया था. दूसरी तस्वीर में आलिया को ब्राइट लाइट के सामने पोज देते हुए और कैमरे में स्टेयर करते हुए देखा जा सकता है. वहीं आखिरी तस्वीर आलिया के हाथ की तस्वीर है जिसमें उन्होंने अपनी इंडेक्स फिंगर से फैंस को ये रिमाइंड कराया की फिल्म रिलीज में बस 1 दिन बचा है. हालांकि अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिल्म की सक्सेस को लेकर पूरी टीम उम्मीद कर रही है.

 फिल्म में आलिया की  दमदार एक्टिंग जीत लेगी  आपका दिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया एक दमदार भूमिका निभाती नजर आएंगी, जिसे उसके प्रेमी रमणीक लाल ने प्रॉस्टिट्यूशन में बेच दिया था. फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वींस ऑफ मुंबई' के एक चैप्टर पर प्रेजेंट की गई है. आलिया के अलावा, फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में विजय राज और सीमा पाहवा भी नज़र आ रहे हैं.  फिल्म में अजय देवगन भी कैमियो करते नजर आएंगे.