Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 6 : गंगूबाई काठियावाड़ी जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में हो जाएगी शामिल, अब तक कमाए इतने करोड़ 

गंगूबाई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं और जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है. 6वें दिन फिल्म ने 63.53 करोड़ कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया.  

Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 6 : गंगूबाई काठियावाड़ी जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में हो जाएगी शामिल, अब तक कमाए इतने करोड़ 

गंगूबाई जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएंगी

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट-स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी (gangubai kathiawadi) जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रही है. दर्शक आलिया भट्ट को फिल्म में काफी पसंद कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा कि गंगूबाई सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं और जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएंगी. फिल्म तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है. 6वें दिन फिल्म ने 63.53 करोड़ कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया.  

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं, जिसके मुताबिक फिल्म ने 6वें दिन 63.53 करोड़ कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया. बुधवार को फिल्म ने 61 करोड़ की कमाई की थी. तरण आदर्श ने लिखा 6वें दिन फिल्म सॉलिड बनीं रही. अगर दूसरे वीकेंड पर भी ऐसी ही मजबूती बनी रही तो यरह फिल्म पोस्ट पैंडेमिक 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली चौथी फिल्म होगी.  

गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब मुंबई के माफिया क्वींस की जीवनी पर आधारित है. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन, पार्थ समथान, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा लीड रोल में हैं. 

बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है और इसमें आलिया लीड रोल में हैं. आलिया के रोल को फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में आलिया गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ के रोल में हैं. हीरोइन बनने का सपना दिखा कर उन्हें बेच दिया जाता है. अपनी नई जिंदगी  के चैलेंजेज को वह एक्सेप्ट करती हैं और 4000 औरतों और बच्चों के लिए लड़ाई लड़ती हैं. फिल्म में आलिया दमदार रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com