इस वीकएंड OTT पर आ रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में, देखते हैं यहां कौनसे नए रिकॉर्ड बनाएगी Gadar 2

अगर आपने अभी तक वीकएंड का कोई प्लान नहीं बनाया है तो आप तैयार हो जाइए क्योंकि यहां मिलेगी आपको पूरी लिस्ट.

इस वीकएंड OTT पर आ रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में, देखते हैं यहां कौनसे नए रिकॉर्ड बनाएगी Gadar 2

अब OTT पर होगा गदर-2 का तहलका

नई दिल्ली:

गदर 2 से लेकर मुंबई डायरीज-2, फेयर प्ले से लेकर लोकी सीजन-2 तक, कई फिल्में और सीरीज हैं जो इस वीकएंड ओटीटी पर रिलीज होंगी. यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि क्या देखें तो चलिए तो हम आपकी मदद कर देते हैं.

1- खुफिया: विशाल भारद्वाज ने खुफिया में एक बार फिर तब्बू के साथ काम किया. यह स्लो स्पीड से चलने वाली जासूसी थ्रिलर है जिसे अमर भूषण के नॉवेल 'एस्केप टू नो व्हेयर' पर बनाया गया है. यह रिसर्च एंड एनालिसिस विंग की कृष्णा मेहरा (तब्बू) पर बेस्ड है जो भारत के सिक्योरिटी सीक्रेट्स को लीक करने वाले एक गद्दार की पहचान करने और उसे सबके सामने लाने के मिशन पर निकलती है. इसमें अली फजल, वामिका गब्बी, आशीष विद्यार्थी, अतुल कुलकर्णी, नवनींद्र बहल, शताफ फिगार और अजमेरी हक बधोन भी लीडिंग रोल में हैं.

कहां देख सकते हैं: नेटफ्लिक्स

2- गदर 2: अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी सनी देओल की गदर 2 इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी रिलीज में से एक बनकर उभरी. यह अनिल शर्मा की 2001 में आई फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है. सनी और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना का अपना वही रोल निभाया. अनिल के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने भी फिल्म में जीते के रूप में वापसी की. 1971 के बैकड्रॉप में बनी इस फिल्म में तारा सिंह पर अपने बेटे को छुड़ाने की कोशिश में पाकिस्तान जाता है.

कहां देख सकते हैं: Zee5

3- फेयर प्ले: क्या होता है जब दो महत्वाकांक्षी लोगों के रिश्ते के बीच उनका काम आ जाता है. इसे क्लो डोमोंट ने डायरेक्ट किया है.

कहां देख सकते हैं: नेटफ्लिक्स

4- ओएमजी 2: सीबीएफसी में सर्टिफिकेशन के दौरान तमाम कंट्रोवर्सी झेलने के बाद फिल्म थियेटर्स में आई और खूब पसंद की गई. अब ये फिल्म ओटीटी पर आ रही है. खबर है कि ओएमजी 2, 8 अक्टूबर को ओटीटी पर आएगी. अमित राय के डायरेक्शन में बनी ओएमजी 2 2012 की फिल्म ओएमजी की अगली कड़ी है. ओएमजी 2 में पंकज त्रिपाठी भगवान शिव के भक्त और अक्षय भगवान शिव के दूत के रोल में हैं. फिल्म में यामी गौतम एक वकील के रोल में थीं. 

कहां देख सकते हैं: नेटफ्लिक्स

5- मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी: महेश बाबू पी के डायरेक्शन में बनी 'मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी' में अनुष्का शेट्टी और नवीन पॉलीशेट्टी लीडिंग रोल में हैं. रोमांटिक ड्रामा में अनुष्का शेट्टी एक शेफ के रोल में हैं. ये फिल्म 40 साल की एक महिला के बारे में है जो बिना शादी के बच्चे पैदा करना चाहती है. वह एक स्पर्म डोनर को चुनती है जिसका रोल नवीन पॉलीशेट्टी ने किया है. मामला कॉम्पलिकेटेड तब होता है जब उसे उससे प्यार हो जाता है.

कहां देख सकते हैं: नेटफ्लिक्स

5- मुंबई डायरीज सीजन 2: निखिल आडवाणी मुंबई डायरीज पहले सीजन को ही फॉलो करते हुए आई है क्योंकि पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था. पहले सीजन में 26/11 के हमलों की दुखद घटनाओं के बाद की कहानी पर सेट किया गया था. सीजन 2 विनाशकारी मुंबई बाढ़ के बीच सेट किया गया है. मोहित रैना, कोंकणा सेन शर्मा, मृण्मयी देशपांडे, सत्यजीत दुबे, श्रेया धनवंतरी, नताशा भारद्वाज और टीना देसाई शो की कास्ट में शामिल हैं.

कहां देख सकते हैं: अमेजन प्राइम वीडियो

6- लोकी सीजन 2:  इस सीरीज में सोफिया डि मार्टिनो, ओवेन विल्सन, गुगु मबाथा-रॉ, और के हुई क्वान परफॉर्म करते नजर आएंगे. इस शो का पहला एपिसोड इस हफ्ते डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आया और इसके बाद वीकली एपिसोड आएंगे.

कहां देख सकते हैं: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

7- इनसिडियस: द रेड डोर: हफ्ते की शुरुआत के लिए एक अच्छी हॉरर फिल्म? ब्लमहाउस हॉरर फ्रैंचाइज़ी, जो 2011 की इंसिडियस से शुरू हुई थी, नए रोमांच के साथ वापस आ गई है. इंसिडियस 2 के खत्म होने के बाद जोश लैम्बर्ट (पैट्रिक विल्सन) अपने बेटे डाल्टन (टाइ सिम्प्किंस) को एक कॉलेज छोड़ने के लिए पूर्व की ओर जाता है. हालांकि डाल्टन का कॉलेज का सपना एक बुरा सपना बन जाता है जब उसके पास्ट के राक्षस अचानक उन दोनों को परेशान करने के लिए लौट आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कहां देख सकते हैं: अमेजन प्राइम वीडियो