आज के एक्टर्स में कोई नहीं कर सकता तारा सिंह का रोल! डायरेक्टर ने लिया साउथ के इस एक्टर का नाम

अनिल शर्मा से हाल में पूछा गया कि अगर आज गदर बनाई जाती तो वे यंग जनरेशन में से किसे साइन करते. इसके जवाब में अनिल शर्मा ने ये नाम लिया.

आज के एक्टर्स में कोई नहीं कर सकता तारा सिंह का रोल! डायरेक्टर ने लिया साउथ के इस एक्टर का नाम

सनी देओल

नई दिल्ली:

सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा की गदर 2 भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के करीब है. यह 2001 की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है. फिल्म ने उन दर्शकों का दिल जीत लिया है जो सनी और अमीषा को तारा सिंह और सकीना की भूमिकाओं में वापस देखकर खुश थे. दर्शकों ने उनकी केमिस्ट्री की तारीफ की है जो 22 साल बाद भी उन्हें थियेटर्स तक खींचने में कामयाब रही और संगीत आज भी पब्लिक की जुबान पर है. हाल ही में डायरेक्टर अनिल शर्मा से पूछा गया कि अगर आज के समय में पहली गदर बनाई जाए तो वह तारा सिंह के रोल में किसे लेंगे. इस सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि नई पीढ़ी से केवल जूनियर एनटीआर ही यह किरदार निभा सकते हैं.

जूनियर एनटीआर को गदर में तारा सिंह के रूप में कास्ट करेंगे

बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में हुई एक बातचीत में अनिल शर्मा ने कहा, “मुझे कोई भी यंग एक्टर नहीं मिला. बॉम्बे में तो नहीं है साउथ में फिर भी है थोड़ा प्ले कर सकता है. जूनियर एनटीआर ये रोल कर सकते हैं. इनकी कुछ ऐसी इमेज है बाकी और बॉम्बे में तो नहीं कर सकता.'

गदर के लिए जूनियर एनटीआर को सही बताने पर फैन्स के रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डायरेक्टर का कमेंट सुनकर साउथ के फैन्स काफी खुश हुए. वे उनसे सहमत हुए और इस बात पर जोर दिया कि एक्टर अपनी अगली फिल्म देवरा में अपने रोल से दिल जीत लेंगे. एक फैन ने कहा, “@tarak9999 किसी भी रोल को जानदार बना सकते हैं #ManOfMassesNTR #Devara,” जबकि एक ने लिखा, “केवल वे लोग जिन्होंने #NTR की सभी फिल्में देखी हैं वे ही महसूस कर सकते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा कि उनके अगले #PanIndia का इंतजार करें.”