'तारा सिंह' ने पठान और जवान को चटाई धूल, गदर 2 बनी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

गदर 2 ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान को पीछे छोड़ दिया है. भारत में सनी देओल की फिल्म की कमाई शाहरुख खान की फिल्म से आगे निकल गई है.

'तारा सिंह' ने पठान और जवान को चटाई धूल, गदर 2 बनी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

गदर 2 बनी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

नई दिल्ली:

सनी देओल की गदर 2 को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ डेढ़ महीने हो चुके हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. शाहरुख खान की जवान रिलीज होने के बाद भी गदर 2 की कमाई में खास असर देखने को नहीं मिला. अब सनी देओल की इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. गदर 2 ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान को पीछे छोड़ दिया है. भारत में सनी देओल की फिल्म की कमाई शाहरुख खान की फिल्म से आगे निकल गई है. 

फिल्म पठान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 524.53 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं सनी देओल की गदर 2 की कमाई 524.75 करोड़ रुपये हो गई है. फिल्म ने यह आंकड़ा सात हफ्तों के बाद पार किया है. इसके साथ ही गदर 2 भारत में हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. आपको बता दें कि गदर 2 पिछले महीने 11 तारीख को रिलीज हुई थी. इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से बनी हुई थी और रिलीज के बाद गदर 2 को अच्छा रिस्पॉन्स मिला. 

कमाई की बात करें तो पहले हफ्ते 284.63 करोड़, दूसरे हफ्ते 134.47 करोड़, तीसरे हफ्ते 63.35 करोड़, चौथे हफ्ते 27.55 करोड़ और पांचवे हफ्ते 7.28 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि छठे हफ्ते यह 4.72 करोड़ फिल्म हासिल कर पाई थी. वहीं 48वें दिन यह कमाई केवल 40 लाख रुपये की कमाई की है. बता दें, गदर 2 में सनी देओल के साथ एक बार फिर अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा देखने को मिल रहे हैं. वहीं साल 2001 में आई गदर से आगे की कहानी गदर 2 दिखाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com