Gadar 2 बॉक्स ऑफिस पर रोज तहलका मचा रही है, अब 6 दिन बाद बना डाला नया रिकॉर्ड

गदर-2 बॉक्स ऑफिस पर ऐसी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है कि देखने वाले भी हैरान हैं. अब 6 दिन बाद इस फिल्म ने अपने नाम नया रिकॉर्ड किया है.

Gadar 2 बॉक्स ऑफिस पर रोज तहलका मचा रही है, अब 6 दिन बाद बना डाला नया रिकॉर्ड

ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई गदर-2

नई दिल्ली:

सनी देओल की 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ भी रही है. फैमिली, एक्शन ड्रामा फिल्म ने दुनियाभर में जनता का दिल जीत लिया है और रिलीज होने के 6 दिनों के अंदर अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर का दर्जा हासिल कर लिया है. जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और फिल्म के बढ़ते ट्रेंड के हिसाब 'गदर 2' ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म ने एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है इसमें शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान और दूसरे स्टार पीछे रह गए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक 'गदर 2' लगातार छह दिनों तक 30 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है.

ऑफीशियल आंकड़ों के मुताबिक 'गदर 2' ने 11 अगस्त को 40.10 करोड़ रुपये, 12 अगस्त को 43.08 करोड़ रुपये, 13 अगस्त को 51.70 करोड़ रुपये, 14 अगस्त को 38.70 करोड़ रुपये, स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर 55.4 करोड़ रुपये कमाए. अब छठे दिन यानी 16 अगस्त को गदर 2 ने भारत में 32.37 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह गदर 2 लगातार छह दिनों तक 30 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाली पहली फिल्म बन गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गदर 2 से पहले सिर्फ शाहरुख खान की 'पठान' और सलमान खान की 'सुल्तान' ने लगातार पांच दिनों में 30 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. शुरुआती ट्रेंड्स के मुताबिक, सनी देओल-स्टारर सातवें दिन भी 30 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है और यह एक और रिकॉर्ड भी बनाएगी.