Gadar 2 Box Office Collection Day 7: भारत में सनी देओल की गदर 2 की दहाड़ जारी, 7 दिन बाद नया मुकाम हासिल करने को हैं तैयार  

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: OMG 2 और जेलर के होते हुए गदर 2 की रफ्तार कमाई के मामले में कम नहीं हई है, जिसका अंदाजा फिल्म के सातवें दिन के कलेक्शन को देखकर लगाया जा सकता है.

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: भारत में सनी देओल की गदर 2 की दहाड़ जारी, 7 दिन बाद नया मुकाम हासिल करने को हैं तैयार  

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: अब तक फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Gadar 2 Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते फिल्मों के लिए दमदार वीक रहा. जहां ओएमजी 2, गदर 2 और जेलर जैसी फिल्मों ने टकराने के बावजूद अच्छी कमाई की. हालांकि सनी देओल की दहाड़ ने सभी को भारत में कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया. लेकिन अब रिलीज के 7 दिन बाद गदर 2 एक और नया मुकाम हासिल करने वाली है, जो कि दर्शकों ही नहीं तारा सिंह और सकीना के फैंस को सातवें आसमान पर पहुंचा देगा. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, गदर 2 ने सातवें दिन 22 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की भारत में कुल कमाई 283.35 हो गई है. वहीं इस आंकड़े के बाद सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 300 करोड़ से केवल 17 करोड़ दूर है. हालांकि उम्मीद है कि आठवें दिन की कमाई में यह मुकाम भी गदर 2 हासिल कर लेगी. 

गदर 2 की हफ्तेभर की कमाई की बात करें तो पहले दिन 40 करोड़, दूसरे दिन 43.08 करोड़, तीसरे दिन 51.7 करोड़, चौथे दिन 38.7 करोड़, पांचवे दिन 55.40 करोड़ और छठे दिन 32 करोड़ की कमाई करके गदर 2 ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है. वहीं अगर फिल्म का लगभग 80 करोड़ का बजट देखा जाए तो यह एक सुपरहिट फिल्म बन चुकी है. जबकि 2023 की सफल फिल्मों में पठान के बाद गदर 2 देखने को मिली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि गदर 2 साल 2001 में आई हिट फिल्म गदर का सीक्वल है. जबकि फिल्म की ज्यादात्तर पुरानी कास्ट ही देखने को मिली है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं.