Gadar 2 Box Office Collection Day 39: सनी देओल की गदर 2 ने 39वें दिन भी दिखाया दम, तारा सिंह ने कमा लिए इतने करोड़ रुपए

Gadar 2 Box Office Collection Day 39: गदर 2 ने पिछले 38 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई है. ऐसे में हम आज आपको सनी देओल की फिल्म गदर 2 का 39वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने जा रहे हैं. 

Gadar 2 Box Office Collection Day 39: सनी देओल की गदर 2 ने 39वें दिन भी दिखाया दम, तारा सिंह ने कमा लिए इतने करोड़ रुपए

Gadar 2 Box Office Collection Day 39: 39वें दिन भी सनी देओल की गदर 2 ने दिखाया दम

खास बातें

  • Gadar 2 Box Office Collection Day 39: 39वें दिन भी टिकी है गदर 2
  • फिल्म में सनी देओल बने हैं तारा सिंह
  • जवान को भी टक्कर दे रही सनी की फिल्म
नई दिल्ली :

Gadar 2 Box Office Collection Day 39: सनी देओल की फिल्म गदर 2 किसी दिवाली से कम नहीं रही है. कई सालों बाद सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमबैक किया. ये कमबैक ऐसा रहा कि फिल्म रिलीज के 39वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है. शाहरुख खान की फिल्म जवान के आगे भी फिल्म ठीक-ठाक कमाई कर रही है. गदर 2 ने पिछले 38 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई है. ऐसे में हम आज आपको सनी देओल की फिल्म गदर 2 का 39वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने जा रहे हैं. 

बता दें कि 38 दिनों तक धुआंधार कमाई करने के बाद गदर 2 की कमाई में ब्रेक तो लग गया है, लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस से थोड़े बहुत पैसे बटोरने में कामयाब साबित हो रही है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने सोमवार को केवल 60 लाख रुपये कमाए, जिससे कुल कलेक्शन 520.60 करोड़ रुपये हो गया. 18 सितंबर को फिल्म की कुल ऑक्यूपेंसी (शुरुआती अनुमान) 12.77% थी. वहीं बता दें फिल्म ने 38वें दिन लगभग 1 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले ही दिन 40 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी. इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, सिमरत कौर और उत्कर्ष शर्मा नजर आए हैं. गदर 2 के बाद अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हुई, लेकिन सनी देओल की फिल्म के आगे सभी ढेर हो गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com