Fukrey 3 Box Office Collection: फुकरों ने संडे को की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई, खाते में गए इतने करोड़

फुकरे 3, 28 सितंबर को रिलीज हुई थी और इसे फैन्स और क्रिटिक्स से मिली-जुले पॉजिटिव रिव्यू मिले. फुकरे 3 वहीं से शुरू होती है जहां पार्ट टू खत्म हुआ था.

Fukrey 3 Box Office Collection: फुकरों ने संडे को की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई, खाते में गए इतने करोड़

फुकरे 3 28 सितंबर को रिलीज हुई

नई दिल्ली:

वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा की कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक फुकरे 3 ने रविवार (1 अक्टूबर) को भारत में ₹15.18 करोड़ की कमाई की. गुरुवार (28 सितंबर) को ₹8.82 करोड़ की ओपनिंग के बाद यह फिल्म का अब तक का सबसे ज्यादा पर डे कलेक्शन है. इस पोर्टल के मुताबिक अब फुकरे 3 सोमवार (2 अक्टूबर) को ₹12 करोड़ तक की कलेक्शन कर सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि देशभर में छुट्टी है और इस एक्सट्रा छुट्टी का असर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी पड़ सकता है. अब तक चार दिनों में ये फिल्म ₹43 करोड़ की नेट कमाई कर चुकी है. अब 2 अक्टूबर की कलेक्शन के साथ ये फिल्म ₹50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है.

पोर्टल ने कहा कि शुरुआती ट्रेंड्स के मुताबिक फुकरे 3 पांच दिनों के बाद इंडिया में ₹55.48 करोड़ का आंकड़ा पा सकती है. फुकरे 3 ने दूसरे दिन शुक्रवार को ₹7.81 करोड़ की कमाई की. तीसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 49.42 पर्सेंट की बढ़ोतरी देखी गई और शनिवार को भारत में फिल्म ने 11.67 करोड़ रुपये की कमाई की.

फुकरे 3 को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फुकरे 3, 28 सितंबर को रिलीज हुई थी और इसे फैन्स और क्रिटिक्स से मिली-जुले पॉजिटिव रिव्यू मिले. फुकरे 3 वहीं से शुरू होती है जहां पार्ट टू खत्म हुआ था. फुकरे 2013 में रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फुकरे रिटर्न्स 2017 में रिलीज हुई थी. फिल्म की तीसरी किस्त में अली फजल के बिना पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा सहित ओरिजनल कलाकारों को बरकरार रखा गया. अली जो फ्रैंचाइजी की पहली दो किस्तों में दिखाई दिए थे वो तीसरी किस्त में केवल एक कैमियो करते दिखे.