विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 10, 2022

अर्जुन-मलाइका से लेकर दिशा और टाइगर तक पूरे साल सुर्खियों में रहीं इन कपल्स की लव स्टोरी

बॉलीवुड के ये पॉपुलर कपल्स जमकर सुर्खियां बटोरते हैं और अपनी रोमांटिक तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर छाए रहते हैं. दिशा-टाइगर हो या फिर ऋतिक-सबा ये कपल्स अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं.

Read Time: 3 mins
अर्जुन-मलाइका से लेकर दिशा और टाइगर तक पूरे साल सुर्खियों में रहीं इन कपल्स की लव स्टोरी
हर जगह छाई रहीं बॉलीवुड की ये जोड़ियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इस साल कई शादियां हुईं, जिनकी पूरे साल चर्चा भी होती रही. वहीं कई कपल ऐसे भी हैं, जिनकी शादी का अब भी फैंस को इंतजार है. बॉलीवुड के ये पॉपुलर कपल्स जमकर सुर्खियां बटोरते हैं और अपनी रोमांटिक तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर छाए रहते हैं. दिशा-टाइगर हो या फिर ऋतिक-सबा ये कपल्स अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं, इस पूरे साल बॉलीवुड के ये पॉपुलर कपल्स चर्चा में बने रहे.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और फैंस को कपल गोल्स देते दिखते हैं. इन दोनों को लेकर अक्सर मीडिया और सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा इस समय बॉलीवुड के सबसे हैपेनिंग कपल में से एक हैं. कभी वेकेशन एन्जॉय करते तो कभी पार्टीज अटेंड करते ये दोनों हमेशा साथ नजर आते हैं. कई बार इन दोनों की शादी की खबरें भी सुनाई दीं, लेकिन दोनों ही सितारों ने अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है कि वह कब शादी के बंधन में बंध रहे हैं.

सबा आजाद और ऋतिक रोशन

सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक रोशन अब एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. इन दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आ रही थीं, हालांकि अभी तक दोनों की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है. हर पार्टी और इवेंट में ऋतिक और सबा साथ नजर आते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ और कियारा काफी समय से गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और पूरे साल इसे लेकर अफवाहों का बाजार गर्म रहा. हालांकि अब दोनों के रिलेशनशिप के साथ ही शादी की खबरें भी सामने आ रही हैं, हालांकि इन सितारों या इनके परिवार वालों ने अभी तक इस बारे में कुछ भी साफ नहीं किया है.

आमिर खान और फातिमा शेख

आमिर खान ने अपने 15 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर किरण राव से तलाक ले दिया और अब वह दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा शेख को डेट कर रहे हैं. अक्सर आमिर और फातिमा साथ नजर आते हैं, हाल में आमिर की बेटी की सगाई के मौके पर भी फातिमा नजर आई थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
करीना कपूर की सासू मां को एक आंख नहीं भाई उनकी ये फिल्म, बताया बेतुका और समझ से परे
अर्जुन-मलाइका से लेकर दिशा और टाइगर तक पूरे साल सुर्खियों में रहीं इन कपल्स की लव स्टोरी
Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!
Next Article
Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;