चार फिल्में और चारों ही बॉक्स ऑफिस पर पार कर सकती हैं 1000 करोड़ का आंकड़ा, देखें लिस्ट

साल 2023 आधा निकल चुका है, लेकिन अब भी कुछ फिल्में ऐसी हैं, जो पठान की तरह बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई करने का दम रखती हैं. आज हम आपको ऐसी ही 4 फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.

चार फिल्में और चारों ही बॉक्स ऑफिस पर पार कर सकती हैं 1000 करोड़ का आंकड़ा, देखें लिस्ट

इस साल ये चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचा सकती हैं धमाल

नई दिल्ली:

यह साल कई एक्टर्स के लिए बेहद खास रहा है और कुछ के लिए आने वाले दिनों में खास बन सकता है. इस साल शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की. फिल्म पठान के बाद कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी, लेकिन इनमें से कुछ हिट रही है तो कुछ का बॉक्स पर बुरा हाल रहा है. साल 2023 आधा निकल चुका है, लेकिन अब भी कुछ फिल्में ऐसी हैं, जो पठान की तरह बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई करने का दम रखती हैं. आज हम आपको ऐसी ही 4 फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. 

फिल्म- जवान
हाल ही इस फिल्म का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था. जिसे खूब पसंद किया गया है. शाहरुख खान की इस फिल्म का बज पिछले साल से बना हुआ है. एटली निर्देशित शाहरुख खान की जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति लीड रोल में हैं, इनके अलावा इसमें दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरेशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

फिल्म- सालार पार्ट 1: सीजफायर
प्रभास की इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं. बीते दिनों फिल्म सालार का टीजर रिलीज हुआ था. यह भी एक बिग बजट फिल्म है. सालार एक नया बेंचमार्क सेट किया है और नॉर्थ अमेरिका में 1979 से ज्यादा जगहों और 5,000 से अधिक विदेशी लोकेशंस में पहली बार स्क्रीनिंग हासिल की है. फिल्म 28 सितंबर को  तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. 

फिल्म- डंकी
फिल्म डंकी 100 परसेंट ब्लॉकबस्टर रहने वाली है. शाहरुख खान की इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. राजकुमार हिरानी बॉलीवुड के उन चुनिंदा फिल्मों में से एक हैं, जिन्होंने अब तक जितनी फिल्मों का निर्देशन किया है, सबकी सब ब्लॉकबस्टर रही हैं. डंकी इस साल दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म- प्रोजेक्ट के
प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के भी एक बिग बजट फिल्म हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार भी नजर आने वाले हैं.  नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी झलक दिखाने वाली पहली फिल्म होगी.