कुमार नीरज की 'नफीसा' का फर्स्ट लुक रिलीज, शेल्टर होम की घटना पर आधारित होगी फिल्म

लेखक और निर्देशक कुमार नीरज की बहुचर्चित फिल्म नफीसा का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अभिनेत्री हिना पांचाल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म नफीसा के गानों को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है.

कुमार नीरज की 'नफीसा' का फर्स्ट लुक रिलीज, शेल्टर होम की घटना पर आधारित होगी फिल्म

कुमार नीरज की 'नफीसा' का फर्स्ट लुक रिलीज

नई दिल्ली:

लेखक और निर्देशक कुमार नीरज की बहुचर्चित फिल्म नफीसा का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अभिनेत्री हिना पांचाल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म नफीसा के गानों को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. यह फिल्म बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की घटना पर आधारित है. यह घटना न केवल समाज के लिए अभिशाप बनकर सामने आई बल्कि इसमें राजनीतिक बुनियाद भी शामिल थे. फिल्म नफीसा की खास बात यह है कि यह चार महिला निर्माताओं वैशाली देव, बीना शाह, मुन्नी सिंह और खुशबू सिंह द्वारा निर्मित है.

फिल्म नफीसा के पोस्टर को कुमार नीरज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'नफीसा हमारी मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, ‘नफीसा' बिहार के शेल्टर होम में हुई घटना को पर्दे पर जीवंत करेगी और असली सच्चाई भी बताएगी. इस फ़िल्म में बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश अचार्य के निर्देशन में गाने फिल्माये, कई जानी मानी कलाकारों को इस फ़िल्म का हिस्सा बनाया. गदर फेम कैमरा मैन नजीब खान जी को फ़िल्म से जोड़ा. अभी इस शुभ और पवित्र घड़ी में फ़िल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर रहा हूं. जल्द ही ट्रेलर आप सभी के साथ शेयर करूंगा.'

फिल्म के पोस्टर को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है. अब लोग इंतजार कर रहे हैं कि निर्देशक कुमार नीरज, कैमरामैन नजीब खान और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की यह तिकड़ी पर्दे पर क्या कमाल करती है. फिल्म में नफीसा में अक्षय वर्मा, निषाद राज राणा, नाज़नीन पाटनी, सान्या सिन्हा, मनीषा, अनामिका पांडे, राम सुजान सिंह, नवरतन सिंह राठौर, राजवीर सिंह, उपासना, राजू कुमार, जयप्रकाश शुक्ला, नवनीत कुमार, आशीष सिंह जैसे बहुत प्रसिद्ध और कुशल अभिनेता चौहान, दिव्या त्यागी, उरजन इच्छापोरिया और कई अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 

रणवीर सिंह, करण जौहर का एयरपोर्ट पर जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

------------------------------------