Leo एक्टर विजय के खिलाफ FIR दर्ज, लगे ड्रग्स का प्रचार करने के आरोप

22 जून यानि कि विजय के जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म लियो के गाने 'ना रेडी' का गाना रिलीज किया था. इसी की वजह से विवाद हुआ है.

Leo एक्टर विजय के खिलाफ FIR दर्ज, लगे ड्रग्स का प्रचार करने के आरोप

Vijay

नई दिल्ली:

साउथ के एक्टर विजय पर ड्रग्स और नशे का प्रचार का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत तमिलनाडु में दर्ज की गई है और मांग की गई है कि उनके खिलाफ एक्शन लिया जाए. कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म लियो के गाने 'ना रेडी' में नशीले पदार्थों का प्रचार किया है. ये गाना अभी पिछले हफ्ते 22 जून को विजय के बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया था. यह तमिल फिल्म लियो का पहला गाना था और इसने रिलीज के चार दिनों में ही काफी तहलका मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में ज्यादातर में तो लिरिक्स ही लिखे नजर आ रहे हैं. इसके अलावा विजय अपने दोस्तों के साथ डांस करते दिख रहे हैं. उन्होंने मुंह में सिगरेट दबाई हुई है. इसी पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

बता दें कि अभी हाल में लियो से विजय का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. ये फैन्स को काफी पसंद आया था और सोशल मीडिया पर केवल उन्हीं की चर्चा थी लेकिन गाने के एक सीन पर जिस तरह शिकायत दर्ज करावाई गई है वो काफी हैरान करने वाला है क्योंकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी स्टार को स्क्रीन पर सिगरेट पीते या शराब पीते दिखाया गया हो. ऐसे सीन्स के साथ एक वॉर्निंग भी दिखाई जाती है. अब देखना होगा कि इस मामले में आगे क्या एक्शन लिया जाता है. अब या तो फिल्म मेकर्स की सीन बदलना होगा और अगर ऐसा करना आसान नहीं हुआ तो हो सकता है कि इसके बड़े शब्दों में वॉर्निंग दी जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com