FIFA World Cup 2022: फुटबॉल के फाइनल में जोश होगा डबल, रणवीर सिंह इस तरह बढ़ाएंगे फैंस की एक्साइटमेंट

भारतीय सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले सुपरस्टार रणवीर सिंह, इस वक्त निश्चित रूप से पश्चिम में भारत के सांस्कृतिक राजदूत हैं. दुनिया भर में बढ़ती लोकप्रियता के साथ ही इस यूथ आइकन को अब कतर में होने वाले फीफा विश्व कप फाइनल में भाग लेने

FIFA World Cup 2022: फुटबॉल के फाइनल में जोश होगा डबल, रणवीर सिंह इस तरह बढ़ाएंगे फैंस की एक्साइटमेंट

फुटबॉल के फाइनल में जोश होगा डबल

नई दिल्ली:

भारतीय सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेताओं में से एक माने जाने वाले सुपरस्टार रणवीर सिंह, इस वक्त निश्चित रूप से पश्चिम में भारत के सांस्कृतिक राजदूत हैं. दुनिया भर में बढ़ती लोकप्रियता के साथ ही इस यूथ आइकन को अब कतर में होने वाले फीफा विश्व कप फाइनल में भाग लेने और भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए आमंत्रित किया गया है. इस सबसे बड़े स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होने के लिए रणवीर आगामी 18 दिसंबर को कतर के लिए उड़ान भरेंगे, जहां दो सर्वश्रेष्ठ देश प्रतिष्ठित विश्व कप पर अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए भिड़ने के लिए तैयार होंगे. 

वैश्विक स्तर पर रणवीर एक सांस्कृतिक पर्सनालिटी बन गए हैं. विश्व स्तर पर वे भारत के आकांक्षी युवाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं और फीफा विश्व कप फाइनल में मौजूद रहने के लिहाज से वे आदर्श राजदूत हैं. वे एक दिन के लिए वहां रहेंगे और विभिन्न वैश्विक फुटबॉल प्रतिनिधियों (प्रतीक) के साथ कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों का हिस्सा रहेंगे. इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में शामिल होने वाले फुटबॉल प्रतिनिधियों को भी अंतिम रूप दिया जा रहा है. गौरतलब है कि हाल ही में, फ्रेंच फुटबॉल आइकन जिनेदिन जिदान के बाद, रणवीर ने प्रतिष्ठित एडिडास एक्स योहजी यामामोटो (वाई-3) अभियान की शुरुआत की. 

बीते दिनों रणवीर अबू धाबी में एनबीए खेलों में भी शामिल हुए, जहां उन्होंने बास्केटबॉल आइकन शकील ओ'नील और विंस कार्टर से मुलाकात की साथ ही नए स्टार्स ट्रै यंग और जियानिस एंटेटोकाउंपो के साथ भी बातचीत की. अब उन्हें प्रतिष्ठित मारकेश फिल्म महोत्सव में एटोइल डी'ओर पुरस्कार से सम्मानित किया जाना है. इससे पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे दिग्गज भारतीय चेहरों को यह पुरस्कार मिल चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन वर्कआउट सेशन के बाद हुए स्‍पॉट, हमेशा की तरह नजर आए फिट