जैकलिन फर्नांडीस के नए लुक को देख फैंस हुए कंफ्यूज़ बोले- ये ऐसा ही है क्या ?

जैकलिन फर्नांडीस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जैकलिन का लुक देखने लायक है. इस प्रोफेशनल फोटोशूट में उनका स्टाइल काबिले तारीफ है.

जैकलिन फर्नांडीस के नए लुक को देख फैंस हुए कंफ्यूज़ बोले- ये ऐसा ही है क्या ?

जैकलिन फर्नांडीस के नए लुक को देख फैंस हुए कंफ्यूज़

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में जैकलिन फर्नांडीस का नाम लिस्ट में पहले नंबर पर आता है. उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ो में हैं. बीते दिनों कई विवादों में फंसने के बाद अब जैकलिन की लाइफ पहले की तरह पटरी पर आ गई है. हाल ही में जैकलिन ने कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जैक्लिन का अंदाज देखने लायक है. उनका प्रोफेशनल और स्टाइलिश फोटोशूट देखने के बाद फैंस जमकर इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. 


फैंस के यूं आए कमेंट 
जैकलिन फर्नांडीस ने सोशल मीडिया पर अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जैकलिन का लुक देखने लायक है. इस प्रोफेशनल फोटोशूट में उनका स्टाइल काबिले तारीफ है. फैंस जमकर उनके नए लुक की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ड्रेस तो अच्छा है लेकिन समझ नहीं आ रहा कि ये ऐसा ही है या बड़ा आ गया है. तो वहीं दूसरे ने लिखा सुपर से ऊपर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं डैक
वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस जल्द 'किक 2' और भूत पुलिस' में शानदार प्रर्दशन करने के बाद अब  जैकलीन फर्नांडिस  बच्चन पांडे में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार होंगे. उनके अलावा कृति सेनन और अरशद वारसी भी नजर आएंगे. इतना नहीं जैकलीन जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली हैं.