सोफिया अंसारी ने 'लेके प्रभु का नाम' पर किया ऐसा डांस लोगों को याद आए भाईजान, बोले- असली कैटरीना इधर है

अपनी दिलकश अदाओं के लिए मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सोफिया अंसारी ने बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान के गाने पर एक वीडियो तैयार किया है.

सोफिया अंसारी ने 'लेके प्रभु का नाम' पर किया ऐसा डांस लोगों को याद आए भाईजान, बोले- असली कैटरीना इधर है

सोफिया अंसारी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

अपनी दिलकश अदाओं के लिए मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सोफिया अंसारी ने बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान के गाने पर एक वीडियो तैयार किया है. इस वीडियो में वो पूरी अदा के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड चुना है एक खड़े हुए प्लेन को, जिसके आगे उनकी अदाएं बिजलियां सी गिरती नजर आ रही हैं. उनका ये डांसिंग अंदाज देखकर फैन्स भी उन पर फिदा हो गए हैं जो उनके अंदाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

भाईजान के गाने पर किया डांस

सोफिया अंसारी ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उस वीडियो में वो सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' के गाने 'लेके प्रभु का नाम' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में वो बहुत आराम से कैजुअल कपड़ों में बीन बैग पर बैठी नजर आती हैं. एक ताली बजाते ही उनका अंदाज बदल जाता है और सिजलिंग अंदाज नजर आता है. वो स्पैगिटी और कार्गो जींस में लेके प्रभु का नाम पर डांस करती नजर आती हैं और आखिर में रूमाल लेकर अपना स्वैग भी दिखाती हैं. उनका ये अंदाज देखकर फैन्स भी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं.

कौन है सोफिया अंसारी?

सोफिया अंसारी एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर हैं, जो पहले टिक टॉक पर खासी एक्टिव थीं. टिक टॉक के बैन होने के बाद वो इंस्टाग्राम पर आईं और यहां भी देखते-देखते उनके लाखों फॉलोअर्स हो गए. इस अकाउंट पर अक्सर वो अपने डांसिंग वीडियो पोस्ट करती हैं और अक्सर सिजलिंग वीडियोज और फोटोज भी शेयर करती हैं, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट हैं. इंस्टाग्राम पर एक्टिव सोफिया अंसारी के 9.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com