फैंस को भा गया सोनाक्षी सिन्हा का ये नया अंदाज, वीडियो शेयर कर कहा- मैं किसी भी रंग में रंग सकती हूं...

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में उनके कई ग्लैमरस लुक देखे जा सकते हैं.

फैंस को भा गया सोनाक्षी सिन्हा का ये नया अंदाज, वीडियो शेयर कर कहा- मैं किसी भी रंग में रंग सकती हूं...

सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट वीडियो वायरल

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा का लेटेस्ट वीडियो वायरल
  • ग्लैमरस लुक में नजर आईं एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया जल्द होगी रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी नेचुरल ब्यूटी के लिए भी जानी जाती हैं. सोनाक्षी सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपने स्पेशल मोमेंट को शेयर करना नहीं भूलती हैं. बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का ग्लैमरस लुक काफी पसंद किया गया था. इस शिमरी आउटफिट में सोनाक्षी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके डिफरेंट पोज़ तारीफ के काबिल हैं.

सोनाक्षी का दिखा ग्लैमरस अंदाज
हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Video) ने  एक अंग्रेजी गाना कलर्स पर अपने फोटो मिक्स वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी के ग्लैमरस फोटो देखे जा सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं, 'मैं किसी भी रंग में रंग सकती हूं जो भी आपको पसंद है.' इंटरनेट पर इस वीडियो को खास पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस के साथ ही फ्रेंड्स के रिएक्शन भी देखे जा सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म निर्माता जोया अख्तर के साथ आगामी डिजिटल डेब्यू की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा वह ड्रामा एक्शन फिल्म 'भुज: द प्राइम ऑफ इंडिया' में अजय देवगन के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को  रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया कर रहे हैं. यह फिल्म एतिहासिक सच्ची घटनाओं पर आधारित है.