FANNEY KHAN Trailer: राजकुमार के साथ इश्क फरमा रहीं ऐश्वर्या, बेटी का सपना पूरा करेंगे अनिल कपूर

FANNEY KHAN Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फन्ने खां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

FANNEY KHAN Trailer: राजकुमार के साथ इश्क फरमा रहीं ऐश्वर्या, बेटी का सपना पूरा करेंगे अनिल कपूर

FANNEY KHAN Trailer: फिल्म 'फन्ने खां' में ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार रॉव

खास बातें

  • 'फन्ने खां' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • अनिल कपूर होंगे मुख्य किरदार
  • राजकुमार-ऐश्वर्या करेंगे इश्क
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'फन्ने खां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में जहां ऐश्वर्या एक स्टार सिंगर और परफॉर्मर का किरदार निभाते हुए आएंगी तो वहीं वहीं अनिल कपूर अपने बेटी का सिंगर बनने का सपना पूरा करने के लिए जी-जान लगाते हुए दिखेंगे. फिल्म में फन्ने खां का किरदार अनिल कपूर निभा रहे हैं, जो गली-मोहल्ले में छोटे-मोटे परफॉर्मेंस देते हैं. बेटी का सपना ऐश्वर्या राय जैसा बनना है, लेकिन मोटी होने की वजह से लोग काफी मजाक उड़ाते हैं. फिलहाल 2 मिनट 41 सेकेंड के ट्रेलर में सभी के किरदार काफी मजबूत दिखाई दे रहे हैं.

एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था ये शख्स, घर के बाहर कुछ इस तरह बजाई बैंड; देखें Video

देखें ट्रेलर-


बता दें कि अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, "फन्ने  खान" में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी. म्यूजिकल कॉमेडी 'फन्ने  खां' एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी.

इससे पहले रिलीज हुई 'फन्ने खां' के टीजर में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव नजर आ रहे हैं. 'फन्ने खां' के टीजर में राजकुमार राव की आवाज बैकग्राउंड में आ रही है, और वह बता रहे हैं कि फन्ने खां कौन होता है. इस टीजर में ऐश्वर्या राय की एक झलक देखने को मिलती है, जबकि अनिल कपूर बिल्डिंग की छत पर बैठे ट्रम्पेट बजाते नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर बहुत ही लगन के साथ ट्रम्पेट बजा रहे हैं, और उनके बैकग्राउंड में पूरा शहर है. 

देखें टीजर-


भोजपुरी में तहलका मचाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' का भोजपुरी वर्जन हुआ वायरल

वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'फन्ने  खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com