साइड में पड़ी इस एक्ट्रेस की तस्वीर उठाकर पैपराजी को पोज देने लगे क्रिकेटर अजय जडेजा, फैंस बोले- मेरा पहला प्यार

अजय जडेजा शुक्रवार देर रात मुंबई में स्पॉट हुए है. इस दौरान पैपराजी ने उनकी कई तस्वीरें भी क्लिक की. अजय जडेजा तस्वीरें क्लिक करवाते वक्त जहां बैठे थे वहां साइड में एक खाली डिब्बा पड़ा था.

साइड में पड़ी इस एक्ट्रेस की तस्वीर उठाकर पैपराजी को पोज देने लगे क्रिकेटर अजय जडेजा, फैंस बोले- मेरा पहला प्यार

क्रिकेटर अजय जडेजा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने 17 मई को अपना 37वां जन्मदिन मनाया था. इस मौके पर फैंस सहित कई फिल्मी सितारों ने उन्हें बधाई दी. वहीं नुसरत भरूचा ने शुक्रवार को अपने घर पर बर्थडे पार्टी रखी. जिसमें कई सितारे शामिल हुए. इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह नुसरत भरूचा की तस्वीर के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं. क्रिकेटर का यह वीडियो भी शुक्रवार रात का ही है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अजय जडेजा का एक वीडियो शेयर किया है. अजय शुक्रवार देर रात मुंबई में स्पॉट हुए है. इस दौरान पैपराजी ने उनकी कई तस्वीरें भी क्लिक की. अजय जडेजा तस्वीरें क्लिक करवाते वक्त जहां बैठे थे वहां साइड में एक खाली डिब्बा पड़ा था. इस डब्बे पर नुसरत भरूचा की तस्वीर लगी हुई थी. 

अजय जडेजा ने अभिनेत्री की तस्वीर के लगे डिब्बे को उठाते हुए कहा कि ये कौन है ? इस पर पैपराजी ने बताया कि यह नुसरत भरूचा हैं. इनका आज बर्थडे है. इसके बाद अजय जडेजा उनकी तस्वीर के साथ पोज देते हैं. तस्वीरें क्लिक करवाने के बाद अजय जडेजा ने डिब्बे को फेंक दिया और पैपराजी से कहने लगे, 'जाओ यार पार्टी करो आज सैटरडे नाइट है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर अजय जडेजा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेटर के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अजय जडेजा की बहुत सी महिला फैंस ने उनकी स्मार्टनेस की तारीफ की. साथ ही कमेंट कर कहा कि वह उनके बचपन के प्यार हैं. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर लिया, 'मेरा पहला प्यार.' और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं.