ईशा देओल ने भरतनाट्यम कर दिखाए देवी के नौ अलग-अलग रूप, वायरल हुआ Video

नवरात्रि के बाद देवी मां की विदाई हो चुकी है. इस विदाई को एक पॉजिटिव मैसेज के साथ अलग ही अंदाज में पेश किया है ईशा देओल ने. जिसमें मां के नौ रूप भी हैं और ईशा का भरतनाट्यम वाला खास अंदाज भी.

ईशा देओल ने भरतनाट्यम कर दिखाए देवी के नौ अलग-अलग रूप, वायरल हुआ Video

ईशा देओल ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी शानदार भरतनाट्यम डांसर हैं. एक्टिंग की दुनिया में एक मुकाम पर पहुंचने के बाद अब ईशा देओल सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से मुखातिब होती रहती हैं. नवरात्रि के बाद देवी मां की विदाई हो चुकी है. इस विदाई को एक पॉजिटिव मैसेज के साथ अलग ही अंदाज में पेश किया है ईशा देओल ने. जिसमें मां के नौ रूप भी हैं और ईशा का भरतनाट्यम वाला खास अंदाज भी. उनकी इस इंस्टा पेशकश पर फैन्स भी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. पूरी गरिमा और सौंदर्य के साथ ईशा ने ये वीडियो शेयर किया है.

महिषासुर मर्दिनी और ईशा के नौ रूप

इस इंस्टा रील में ईशा महिषासुर मर्दिनी स्त्रोतम ‘अयि गिरि नन्दिनी नन्दितमेदिनि विश्वविनोदिनि नन्दिनुते' पर भरतनाट्यम कर रही हैं. खास बात ये है कि ईशा ने नौ अलग अलग स्टाइल और कपड़ों में इस पूरे सीक्वेंस को तैयार किया है. और अपने डांस के साथ महिषासुर के अंत का खूबसूरती से वर्णन किया है. वीडियो की शुरूआत में ईश गोल्डन कलर के अनारकली कुर्ते में नजर  आती हैं. खुले बाल सिंपल मेकअप में बहुत खूबसूरती के साथ वो डांस शुरू करती हैं. पूरे वीडियो में वो अलग अलग इंडियन ट्रेडिशनल लिबास कैरी किए नजर आती हैं. कभी अनारकली, कभी शरारा, कभी सिंपल ए लाइन कुर्ता, कभी फ्रॉक कुर्ते में वो बेहद सादगी और ग्रेस के साथ हर मुद्रा को प्रेजेंट कर रही हैं. इस रील के साथ ईशा ने जो कैप्शन दिया है उसमें देवी के हर स्वरूप से मिलने वाली पॉजिटिव एनर्जी और साथ ही बुराई पर अच्छाई के जीत का संदेश दिया है.

इसमें कोई शक नहीं कि नवरात्रि का संदेश देना के लिए ईशा का ये तरीका काफी प्रभावी बन पड़ा है. ईशा ने लिखा है जैसे सूर्य उदय के साथ ही अंधेरा दूर हो जाता है उसी तरह हम भी इस नेचुरल रूल को फॉलो करते हुए हम बुराई पर अच्छाई की जीत के साथ त्योहार मनाएं. ईशा के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 17 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट्स में उनके फैन्स उनकी इस पेशकश की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com