Esha Deol कोरोना से बचने के लिए कर रही हैं ये उपाए, Video में बताई खास बात

ईशा देओल (Esha Deol) ने फिलहाल तो फिल्मों से दूरियां बना ली हैं, लेकिन आए दिनों वे फोटो और वीडियो के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Esha Deol कोरोना से बचने के लिए कर रही हैं ये उपाए, Video में बताई खास बात

ईशा देओल (Esha Deol) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • ईशा देओल ने शेयर किया वीडियो
  • एक्ट्रेस ने बताए कोरोना से बचने के उपाए
  • सेलेब्स कर रहे कमेंट
New Delhi:

ईशा देओल (Esha Deol) ने फिलहाल तो फिल्मों से दूरियां बना ली हैं, लेकिन आए दिनों वे फोटो और वीडियो के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा ग्रीनरी का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं. ईशा देओल (Esha Deol Video) ने येलो कलर का नाइट सूट पहना हुआ है. वे अपने घर की छत पर बैठी नजर आ रही हैं.

ईशा देओल (Esha Deol) इस वीडियो में कहती हैं कि वे घर पर ही रह कर विटामिन डी ले रही हैं. जो शरीर के लिए बेहद जरूरी है. वे इन दिनों घर से बाहर नहीं जा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घर के बाहर जाना इस समय बिल्कुल सेफ भी नहीं हैं. वे अपने ही घर की छत पर बैठकर हरियाली और फ्रेश एयर को एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने फूलों की तारीफ करते हुए कहा कि इन्हें हाल ही में लगवाया गया है. वहीं वीडियो के अंत में उन्होंने सभी को सेफ और घर पर रहने की सलाह ही है. इससे साथ ही उनके करीबी और फैंस अपना ध्यान रखने और जल्द फिर स्क्रीन पर देखने को लेकर कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशा देओल (Esha Deol) के फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2002 में उन्होंने 'मेरे दिल से पूछे' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वहीं उन्हें आखिरी बार तेलुगु फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म को कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कई पुरस्कार मिले. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से साल 2012 में शादी की थी. बता दें कि ईशा और भरत की दोनों की दो बेटियां हैं. ईशा अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं. आए दिनों वे अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर फोटो साझा करती हैं.