Esha Deol ने करवाचौथ पर शेयर किया फोटो, बोलीं- 'लाली देखन मैं गई, मैं भी हो गई लाल...'

ईशा देओल (Esha Deol) आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हालही में करवाचौथ के अवसर पर उन्होंने अपनी प्यारी सी फोटो शेयर की है.

Esha Deol ने करवाचौथ पर शेयर किया फोटो, बोलीं- 'लाली देखन मैं गई, मैं भी हो गई लाल...'

ईशा देओल ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

ईशा देओल (Esha Deol) आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. फिलहाल वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैन्स के साथ जुड़ी हुई हैं. हालही में उन्होंने नवरात्री के अवसर पर देवी के नौ रूप दिखाते हुए डांस वीडियो शेयर किया था. अब उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. दरअसल आज करवाचौथ है और इसी मौके पर उन्होंने अपना मेकअप लुक फैन्स के साथ शेयर किया है. इस फोटो में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस फोटो में साथ उन्होंने लिखा है 'लाली देखन मैं गई, मैं भी हो गई लाल...'. इस फोटो को देख उनकी खूब तारीफें तो रही है.


ईशा देओल (Esha Deol) ने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने शानदार कैप्शन भी दिया है. वो लिखती हैं 'करवा चौथ में आपके सिर पर सिंदूर या व्रत या परंपरा से कहीं अधिक है; मेरे लिए, यह प्रेम, भावना, त्याग और निस्वार्थता की भावना है जिसे मैं मनातीऔर संजोती हूं. यह मुझे किसी के द्वारा प्यार किए जाने और उस प्यार को साझा करने के लिए मेरे जीवन में किसी विशेष के होने का एहसास कराता है. हालाँकि मैं उपवास और बाद में को दावत देने की रस्म का पालन करती हूं, मैं उपवास या उपवास में विश्वास करती हूं, यह सब 'साथ' और इस 'साथ' के उत्सव के बारे में है जो सबसे अधिक मायने रखता है. यह आपके लिए क्या है? करवा चौथ की शुभकामनाएं!'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ईशा देओल (Esha Deol) के फिल्मी करियर की बात करें तो साल 2002 में उन्होंने 'मेरे दिल से पूछे' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. वहीं उन्हें आखिरी बार तेलुगु फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वो जल्द ही अजय देवगन के साथ 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से साल 2012 में शादी की थी. बता दें कि ईशा और भरत की दोनों की दो बेटियां हैं.