बॉबी देओल से लेकर सुष्मिता सेन तक, इन सितारों से जब फिल्मों ने किया किनारा तो OTT बना सहारा, इस तरह किया जबरदस्त कमबैक

ओटीटी ने न सिर्फ छोटे और नए कलाकार बल्कि बड़े स्टार्स को भी कमबैक का मौका दिया है. इनमें कुछ एक्टर-एक्ट्रेस तो ऐसे थे, जो कभी सिल्वर स्क्रीन की जान थे. लेकिन बाद में लाइमलाइट से दूर हो गए और फिर ओटीटी से जबरदस्त वापसी की.

बॉबी देओल से लेकर सुष्मिता सेन तक, इन सितारों से जब फिल्मों ने किया किनारा तो OTT बना सहारा, इस तरह किया जबरदस्त कमबैक

इन एक्टर्स का ओटीटी पर छाया जादू

नई दिल्ली:

कभी फिल्मी दुनिया से दूर हो चुके स्टार्स को जब OTT प्लेटफॉर्म का साथ मिला तो उन्होंने जबरदस्त तरीके से कमबैक किया. इस लिस्ट में छोटे-मोटे नहीं कई बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के नाम शामिल है. ये स्टार्स बड़ी स्क्रीन से काफी पहले दूर हो चुके थे. लेकिन जब उन्हें एक चांस मिला तो उन्होंने दोबारा एक्टिंग की दुनिया में वापसी की. लेकिन इस बार सिल्वर स्क्रीन नहीं बल्कि ओटीटी की दुनिया ने उन्हें हिट बना दिया. हिट वेब सीरीज के बाद वह अब इनकी पॉपुलैरिटी पहले से कई ज्यादा बढ़ चुकी है. आइए जानते हैं लिस्ट में कौन-कौन से नाम शामिल हैं.

सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अनुराग कश्यप के फेमस वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से कमबैक किया. वेब सीरीज में सैफ सरताज सिंह के रोल में नजर आए थे. इस किरदार ने उन्हें एक बार फिर लाइमलाइट में ला दिया. सेक्रेड गेम्स के बाद सैफ बैक-टू-बैक कई किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

बॉबी देओल

'आश्रम' के निराला बाबा तो याद ही होंगे. बिग स्क्रीन से लंबे समय से दूर बॉबी देओल (Bobby Deol) को जब एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम मिली तो उन्होंने जबरदस्त तरीके से कमबैक किया. इस फिल्म में बॉबी की एक्टिंग ने हर किसी को उनकी तरफ आकर्षित किया और अब भी बॉबी बाबा के किरदार में वे छाए हुए हैं.

ईशा देओल

बॉबी देओल की ही बहन ईशा देओल भी काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही थीं. लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उन्हें वापसी का मौका दिया और पिछले साल 2022 में अजय देवगन के साथ हॉट स्टार की वेब सीरीज रुद्रा में दिखाई दीं.

सुष्मिता सेन

जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) काफी समय से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी थीं. लेकिन ओटीटी से उन्होंने धमाकेदार वापसी की. हॉट स्टार की वेब सीरीज 'आर्या' में उनकी एक्टिंग ने जमकर वाहवाही लूटी और उनका कमबैक सफल रहा.

विवेक ओबेरॉय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े पर्दे से दूर हो चुके विवेक ओबेरॉय लंबे समय तक सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई नहीं दिए थे. लेकिन अमेजन प्राइम की वेब सीरीज इनसाइड एज से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की और एक्टिंग से हर किसी का ध्यान फिर से अपनी तरफ खींचा है.