विज्ञापन
Story ProgressBack

टाइगर 3 के बाद फिर विलेन बनने को तैयार इमरान हाशमी, साउथ की इस सुपरहिट एक्टर को देंगे टक्कर

इमरान हाशमी पिछले साल सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल किया है. टाइगर 3 में इमरान हाशमी के रोल की दर्शकों ने काफी सराहना की थी. जिसको देखते हुए अब दिग्गज एक्टर ने एक बार फिर से विलेन बनने का फैसला किया है.

Read Time: 2 mins
टाइगर 3 के बाद फिर विलेन बनने को तैयार इमरान हाशमी, साउथ की इस सुपरहिट एक्टर को देंगे टक्कर
टाइगर 3 के बाद फिर विलेन बनने को तैयार इमरान हाशमी
नई दिल्ली:

इमरान हाशमी पिछले साल सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने विलेन का रोल किया है. टाइगर 3 में इमरान हाशमी के रोल की दर्शकों ने काफी सराहना की थी. जिसको देखते हुए अब दिग्गज एक्टर ने एक बार फिर से विलेन बनने का फैसला किया है. लेकिन इमरान हाशमी इस बार बॉलीवुड में नहीं बल्कि साउथ की फिल्म में विलेन बनने वाले हैं. वह साउथ एक्टर अदिवि सेष की अपकमिंग फिल्म जी 2 में नजर आने वाले हैं. जी 2 अदिवि सेष की गोदाचारी का रीमेक है.

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने इमरान हाशमी को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वह एक्टर अदिवि सेष की फिल्म जी 2 में दिखाई देंगे. तरण आदर्श ने अपनी पोस्ट में लिखा कि इमरान हाशमी स्पाई-थ्रिलर जी 2 में अदिवि सेष के साथ जुड़े हैं. जो गुडाचारी का सीक्वल है. इस फिल्म में बनिता संधू मुख्य एक्ट्रेस होंगी. जी 2 इस पैन-इंडिया फिल्म रहेगी, जिसका निर्माण टीजी विश्व प्रसाद, अभिषेक अग्रवाल और एके एंटरटेनमेंट्स द्वारा किया गया है, जबकि निर्देशन विनय कुमार सिरिगिनेडी हैं. 

आपको बता दें कि इंटेलीजेंट खिलाड़ी 2018 में रिलीज हुई 'गोदाचारी' की हिंदी रीमेक है. इसके डायरेक्टर शशि किरण टिक्का हैं और इस फिल्म में अदिवि सेष मुख्य कलाकार के रूप में हैं. फिल्म की कहानी एक यंग NSA एजेंट पर आधारित है, जिसे उसके ग्रेजुएशन डे पर रॉ के दो एजेंट की हत्या की साजिश में फंसाया जाता है. वांटेड बना ये NSA एजेंट अपने आप को बेगुनाह साबित करने के लिए जैसे-जैसे कहानी में आगे बढ़ता है, उसको उसके पिता की मौत के बारे में भी पता चलता है. जो खुद एक NSA एजेंट थे. इस फिल्म को आप प्राइम वीडियो और यूट्यूब पर भी देख सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
टाइगर 3 के बाद फिर विलेन बनने को तैयार इमरान हाशमी, साउथ की इस सुपरहिट एक्टर को देंगे टक्कर
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;