Elli Avrram ने बीच सड़क की जबरदस्त अंदाज में स्केटिंग, Nora Fatehi बोलीं- तुम क्या नहीं कर सकती..देखें Video

एली अवराम (Elli Avrram) ने स्केटिंग करता हुआ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Elli Avrram ने बीच सड़क की जबरदस्त अंदाज में स्केटिंग, Nora Fatehi बोलीं- तुम क्या नहीं कर सकती..देखें Video

स्केटिंग करते हुए एली अवराम (Elli Avrram) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • एली अवराम का वीडियो हुआ वायरल
  • जबरदस्त अंदाज में करती दिखीं स्केटिंग
  • नोरा फतेही का आया कमेंट
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम (Elli Avrram) अपनी जिंदगी के अनुभवों को सोशल मीडिया में अक्सर शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आता है. एली अवराम ने एक बार फिर से अपना एक प्यारा सा वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में एली अवराम (Elli Avrram Video) को रात के वक्त स्केटिंग करते हुए देखा जा रहा है. उनके इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एली अवराम (Elli Avrram Photos) सड़क पर मस्ती भरे अंदाज में स्केटिंग करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान एली अवराम बहुत ही खुश भी दिख रही हैं. उनका बैकग्राउंड भी लाजवाब नजर आ रहा है. जिस तरह से बैलेंस बनाती हुईं एली अवराम स्केटिंग कर रही हैं, वह देखने लायक है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘स्केटर गर्ल फिल्म देखने के बाद मैं कुछ ऐसे. यह वीडियो 2019 का है, जब मैंने सड़क पर एक बच्चे से पूछा था कि क्या वह एक सेकेंड के लिए मुझे अपना स्केटबोर्ड दे सकता है. मैं एक बार फिर से वह अनुभव लेना चाहती थी, जो मैं अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ लंच ब्रेक के वक्त लेती थी'.

एली (Elli Avrram) के इस वीडियो को अब तक 50 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. एवेलिन शर्मा और नोरा फतेही ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि तुम क्या नहीं कर सकती. वहीं, मोहित सूरी ने ‘Wow' लिखा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो एली अवराम (Elli Avrram Dance) को बीते साल फिल्म ‘मलंग' में देखा गया था. साथ ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘कोई जाने ना' में उन्हें डांस नंबर हरफन मौला में भी देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com