2022 में एक-दो नहीं बल्कि 23 शो और फिल्में लेकर आ रही हैं एकता कपूर, पढ़ें पूरी लिस्ट

2021 में एकता कपूर ने कई शो रिलीज़ किए थे और उनकी कई फ़िल्में ऐसी भी थीं, जिनकी शूटिंग पूरे साल हुई है. वहीं अब एकता कपूर नए शोज और वेब सीरीज लेकर आ रही हैं.

2022 में एक-दो नहीं बल्कि 23 शो और फिल्में लेकर आ रही हैं एकता कपूर, पढ़ें पूरी लिस्ट

एक-दो नहीं बल्कि 23 शो और फिल्में लेकर आ रही हैं एकता कपूर

नई दिल्ली:

एकता कपूर को सही मायनों में कंटेंट क्वीन माना जाता है. अपनी पद्म श्री जीत में मग्न, फिल्म निर्माता ने टीवी लैंडस्केप को बदल कर उसे आकार दिया है. एक सफल 2021 के अंत के साथ, निर्माता 2022 को और भी बेहतर बनाने का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है, जिसमें 23 प्रोजेक्ट्स रिलीज के लिए तैयार हैं. साल 2022 में रिलीज होने वाले अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए एकता कहती हैं, "मुझे यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि मेरी टीम और मैं 2022 में 23 से अधिक परियोजनाओं को रिलीज करने के लिए तैयार हैं.

हमारे पास विभिन्न प्लेटफार्म पर रिलीज करने के लिए कुछ अद्भुत कंटेंट तैयार है, चाहे वह थिएटर हो, वेब शो हो या टीवी चैनल. जब दर्शकों को मनोरंजन प्रदान करने की बात आती है तो बालाजी में हम हमेशा प्रयोग करने में विश्वास करते हैं और अपनी आगामी परियोजनाओं के साथ हमने स्तर को एक पायदान ऊपर ले जाने की कोशिश की है." 

कुछ प्रोजेक्ट्स शूट हो गए है और रिलीज के लिए तैयार हैं, जबकि कुछ अभी भी डेवलपमेंट स्टेज में हैं. #hashtagwarss, वर्डिक्ट 2, मेंटलहुड S2, अपहरन 2, बाईस लॉकर रूम, क्लास ऑफ 2021, बारिश 3, बैंड एड, पौरशपुर सीजन 2, बैंक हेईस्ट, ए कोल्ड मेस, फेरी, ऑल्ट बालाजी के कुछ प्रोजेक्ट हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं. टीवी स्पेस में हमारे पास नागिन 6, कसम तेरे प्यार की 2, कहां हम चले, इतना करो न मुझे प्यार 2 है. और फिल्मों की बात करे तो लाइन-अप में एक विलेन रिटर्न्स, फ्रेडी, यू टर्न, हंसल मेहता की अगली थ्रिलर, जर्सी, गुड बाय, केटीना, शहजादा, शूटआउट एट भायखला, दोबारा, एलएसडी 2 है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


2021 में एकता कपूर ने कई शो रिलीज़ किए थे और उनकी कई फ़िल्में ऐसी भी थीं, जिनकी शूटिंग पूरे साल हुई है. फिल्म निर्माता अमिताभ बच्चन, जॉन अब्राहम, नीना गुप्ता, दिशा पटानी, करीना कपूर, हंसल मेहता सहित इंडस्ट्री के कई अन्य बड़े नामों के साथ काम करने के लिए तैयार है. उनके पास लाइन में 4 हिट फिल्में हैं, साथ ही टीवी और वेब कंटेंट भी दस्तक देने के लिए तैयार हैं.