Eid 2022: अपने पुराने अंदाज में ईद पर फैंस से रूबरू हुए शाहरुख खान, बेटे अब्राम ने भी दिया साथ

देशभर में रविवार को ईद मनाई गई. इस मौके पर आम से लेकर खास तक, सभी ने एक-दूसरे को इस त्योहार की मुबारकबाद दी. बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे और फैंस को ईद की बधाई दी है.

नई दिल्ली:

देशभर में रविवार को ईद मनाई गई. इस मौके पर आम से लेकर खास तक, सभी ने एक-दूसरे को इस त्योहार की मुबारकबाद दी. बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे और फैंस को ईद की बधाई दी है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में जिसकी ईद की मुबारकबाद की काफी चर्चा होती है, वो अभिनेता शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान हमेशा से अपने फैंस को घर मन्नत से खड़े होकर ईद की मुबारकबाद देते हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है.

शाहरुख खान ईद के मौके पर अपने फैंस से रूबरू हुए. अपने पुराने अंदाज में उन्होंने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए सभी को ईद की मुबारकबाद दी है. लेकिन इस बार खास बात यह रही कि शाहरुख खान के साथ उनके छोटे बेटे अब्राम भी मौजूद थे. जिस तरह से किंग खान फैंस के सामने हाथ हिलाकर ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं. वैसे ही हाथ उनके छोटे बेटे भी हिला रहे थे.

फैंस से ईद के दौरान रूबरू होते हुए शाहरुख खान के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख खान को ग्रे टी-शर्ट और जींस में देखा जा सकता है. वहीं उनके बेटे अब्राम रेड और ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर किंग खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान जल्द फिल्म पठान, जवान और डंकी में नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनन्या पांडे ने मुंबई में अपने स्टाइलिश लुक में जलवा बिखेरा