पूल के बीच में खड़े होकर टू-पीस में दिशा पटानी ने शेयर की फोटो, Tiger का कमेंट देख फैन्स बोले- रहा नहीं जाता अब

दिशा की इस फोटो पर लोग तो कमेंट कर ही रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा टाइगर श्रॉफ का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है.

पूल के बीच में खड़े होकर टू-पीस में दिशा पटानी ने शेयर की फोटो, Tiger का कमेंट देख फैन्स बोले- रहा नहीं जाता अब

दिशा पटानी फोटो

नई दिल्ली :

दिशा पटानी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरों से आग लगाती हैं. दिशा के हर एक पोस्ट को उनके चाहने वाले पसंद भी खूब करते हैं. दिशा पटानी ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस अदाओं से सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई कर दिया है. दिशा ने एक बार फिर अपनी ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद फैन्स उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. फैन्स तो छोड़िए खुद टाइगर श्रॉफ भी दिशा की इन कातिलाना अदाओं से खुद को बचा नहीं पाए और फोटो पर कमेंट कर दिया.

दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई फोटो साझा की है, जिसमें वे टू-पीस में दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में दिशा काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. हालांकि यह तस्वीर पीछे से ली गई है, इसके बावजूद उनकी फोटो पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. दिशा ने फोटो को शेयर करते हुए बीच साइड वाला इमोजी डाला है. दिशा की इस फोटो पर लोग तो कमेंट कर ही रहे हैं, लेकिन सबसे ज्यादा टाइगर श्रॉफ का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है. टाइगर श्रॉफ ने इस फोटो पर तीन फायर वाले इमोजी कमेंट किए हैं. टाइगर के इस कमेंट पर लोगों ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने टाइगर के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, “भाई आपसे रहा नहीं जाता अब”. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, “आपने ही तो खींची है दिशा की फोटो”. इस तरह के ढेरों कमेंट्स दिशा की इस तस्वीर पर आए हैं. गौरतलब है कि दिशा और टाइगर काफी सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरती है.

ये भी देखें: क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत | Ravi Dubey | MX Player

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com