Disha Patani बीच पर चिल करती आईं नजर, फैंस बोले- कोरोना खत्म नहीं हुआ थोड़ा घर पर भी रहो...

दिशा पाटनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर की है उनकी ये बीच वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. फैंस उनके इस अंदाज के देख जमकर तारीफ कर रहे हैं. दिशा अपनी लेटेस्ट पोस्ट से लोगों को दीवाना बना देती हैं.

Disha Patani बीच पर चिल करती आईं नजर, फैंस बोले- कोरोना खत्म नहीं हुआ थोड़ा घर पर भी रहो...

दिशा पाटनी बीच पर चिल करती आईं नजर, देखें वीडियो

खास बातें

  • दिशा पाटनी का बीच लुक वायरल
  • ग्लैमरस लुक में आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

दिशा पाटनी (Disha Patani) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें उनके अभिनय के साथ ही उनकी फिटनेस और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है. उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 45.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं वहीं ट्वीटर पर उन्हें 6.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. दिशा अपनी लेटेस्ट पोस्ट को लेकर आए दिनों लाइमलाइट में रहती हैं. वहीं हाल ही में शेयर की गई उनकी बीच वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. फैंस उनके इस अंदाज के देख जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यूं चिल करती आईं नजर
हाल ही में दिशा पाटनी (Disha Patani Video) ने एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वे टू पीस पहनी नजर आ रही हैं. खुले बाल और बीच का ये नजारा उनकी वीडियो को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं. 'मिसिंग' दिशा के इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ कमेंट देखने के मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'सुपर से भी ऊपर', वहीं दूसरे यूजर ने दिशा को ज्ञान देते हुए बोला-'कोरोना खत्म नहीं हुआ थोड़ा घर पर भी रहो' बता दें कि इस वीडियो को शेयर किए हुए कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फिल्मों में जल्द आएंगी नजर
दिशा पाटनी  (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने अपनी पहचान स्पोर्ट्स फिल्म बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बनाई है. दिशा ने इंडस्ट्री में कदम 'लोफर' फिल्म से रखा था. अब वह 'एक विलेन रिटर्न्स' और 'केटीना' में नजर आएंगी. हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं. दिशा पाटनी को फिल्म में पसंद किया गया था. वैसे दिशा पाटनी को टाइगर श्रॉफ से उनकी दोस्ती के लिए भी पहचाना जाता है.