दिशा पटानी ने Photoshoot के दौरान दिये कमाल के पोज, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

दिशा पटानी (Disha Patani) अपने वीडियो में ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं.

दिशा पटानी ने Photoshoot के दौरान दिये कमाल के पोज, Video देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

दिशा पटानी (Disha Patani) ने जबरदस्त अंदाज में कराया फोटोशूट

खास बातें

  • दिशा पटानी ने ग्लैमरस अंदाज में कराया फोटोशूट
  • डेनिम स्कर्ट और शिमर टॉप में जबरदस्त पोज देती आईं नजर
  • दिशा पटानी की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी फोटो और वीडियो भी अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आती है. ऐसा ही हाल उनके एक और वीडियो को लेकर देखने को मिल रहा है. दिशा पटानी अपने वीडियो में ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट कराती हुई दिखाई दे रही हैं. इसमें उनके पोज और एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. वीडियो को दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

दिशा पटानी (Disha Patani) के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. एक्ट्रेस वीडियो में शिमर टॉप और डेनिम स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोज और एक्सप्रेशंस देती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को देख बहन खुशबू पटानी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं. उन्होंने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट किया, 'फ्रेश...' इससे इतर फैंस भी दिशा के वीडियो पर फायर इमोजी और हार्ट शेप इमोजी शेयर कर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. बता दें कि दिशा ने फोटोशूट से जुड़ी तस्वीरें भी साझा की थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के करियर की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगी. इस फिल्म में दिशा पटानी बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान के साथ मुख्य़ भूमिका अदा करती हुई दिखाई देंगी. फिल्म इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज हो सकती है. इससे जुड़ा पोस्टर भी कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था. 'राधे' फिल्म के जरिए दिशा पटानी दूसरी बार सलमान खान के साथ फिल्म में दिखाई देंगी. इससे पहले उन्होंने 'भारत' में भी सलमान खान संग काम किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई दी थीं.