दिशा पटानी ने फ्लॉन्ट किया 2022 का अपना नया ग्लैमरस लुक, फैन्स ने कहा- ये साल भी आपके नाम...देखें Video

दिशा पटानी इस वीडियो में बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. दिशा ने वीडियो में डीप क्रॉस नैक स्लीवलेस टॉप पहना है. वे जिस तरह से इसमें अपनी अदाएं बखेर रही हैं, उसे देखने के बाद यकीनन आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे.

दिशा पटानी ने फ्लॉन्ट किया 2022 का अपना नया ग्लैमरस लुक, फैन्स ने कहा- ये साल भी आपके नाम...देखें Video

दिशा पटानी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

दिशा पटानी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो यहां शेयर करती हैं. दिशा के हर एक लुक को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं. दिशा कभी-कभी अपने लुक से अपने फैन्स को हैरान भी कर देती हैं. दिशा का ऐसा ही लुक एक बार फिर देखने को मिला है, जिसे देखकर उनके फैन्स उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं. वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर दिशा के फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

दिशा पटानी इस वीडियो में बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं. दिशा ने वीडियो में डीप क्रॉस नैक स्लीवलेस टॉप पहना है. वे जिस तरह से इसमें अपनी अदाएं बखेर रही हैं, उसे देखने के बाद यकीनन आप भी उन पर फिदा हो जाएंगे. दिशा इस वीडियो में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. एक्ट्रेस के खुले बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘दिशा पटानी का नया लुक'. जिस पर एक यूजर ने लिखा है, ‘ये साल भी आपके नाम'.

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे' में देखा गया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप थी, लेकिन दिशा के काम को सभी ने पसंद किया था. दिशा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से कदम रखे थे. फिल्म में उनके छोटे से रोल ने सभी के दिलों को जीत लिया था. आने वाले समय में एक्ट्रेस ‘एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई देंगी.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com