विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 24, 2019

टाइगर श्रॉफ और Disha Patani का हो गया ब्रेकअप! क्या ये शख्स बना वजह...

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

Read Time: 3 mins
टाइगर श्रॉफ और Disha Patani का हो गया ब्रेकअप! क्या ये शख्स बना वजह...
दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का हुआ ब्रेकअप

दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की दोस्ती काफी फेमस रही है, लेकिन अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड के इस हॉटेस्ट कपल का ब्रेकअप हो गया है. दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की दोस्ती पिछले तीन साल से चल रही है. लेकिन टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने खुलकर कभी इसके बारे में कुछ नहीं कहा. लेकिन  पिंकविला के मुताबिक, दोनों से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि अब दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का ब्रेकअप हो चुका है. 

दिशा पटानी ने कुछ इस अंदाज में किया धमाकेदार Dance, वीडियो 20 लाख के पार

पिंकविला ने दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को लेकर सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है, 'टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की रिलेशनशिप लंबे समय से तनाव में चल रही थी. अब उन्होंने अपनी राहें जुदा करने का फैसला लिया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. कुछ हफ्ते पहले दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया था. टाइगर और दिशा तथा उनके आस-पास के लोगों को इस बात का एहसास था.'

जाह्नवी कपूर के साथ आखिर क्या हुआ ऐसा, चेहरे पर उड़ रहीं थी हवाइयां- देखें फोटो

हालांकि कुछ समय पहले शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे और दिशा पटानी की बढ़ती करीबियों की खबरें आई थीं. लेकिन पिंकविला से जुड़े सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है कि इस ब्रेकअप में आदित्य ठाकरे कोई वजह नहीं हैं. हालांकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को कल रात भी एक साथ डिनर पर देखा गया है. लेकिन उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि क्या दोस्त डिनर पर नहीं जा सकते. हालांकि इस रिश्ते की सच्चाई को कभी भी दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने खुलकर सबसे सामने नहीं रखा. लेकिन दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबर सही है तो यह उनके फैन्स के लिए जरूर बुरी खबर होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
टाइगर श्रॉफ और Disha Patani का हो गया ब्रेकअप! क्या ये शख्स बना वजह...
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;