दिशा परमार और राहुल वैद्य का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू, देखें तस्वीरें...

दिशा परमार (Disha Parmar) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं.

दिशा परमार और राहुल वैद्य का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू, देखें तस्वीरें...

दिशा परमार (Disha Parmar) ने शेयर कीं तस्वीरें

नई दिल्ली:

दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का प्री-वेडिंग समारोह शुरू हो चुका है. दिशा ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो को शेयर कर लिखा: "तो अब यह शुरू होता है." इसके साथ दिशा परमार ने रेड हार्ट की इमोजी भी शेयर की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा ब्राइडल चेयर पर बैठ दुल्हन लुक के लिए तैयार हो रही हैं. दिशा परमार की इस फोटो पर फैन्स भी काफी उत्सुक हैं और उनकी वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों के इंतजार में हैं.

9kjpani

दिशा परमार (Disha Parmar) ने बीते सोमवार को भी अपनी कुछ तस्वीरों की थीं, जिसमें वो शादी से पहले बैचलरेट पार्टी इंज्वॉय करती नजर आई थीं. उनकी पोस्ट को राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपना रिएक्शन देकर और भी खास बना दिया था. उन्होंने लिखा था: "मेरी दुल्हन." बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा के रिश्ते के बारे में लोगों को तब पता चला था, जब राहुल बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे. इसी शो में उन्होंने दिशा के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था.

बीते दिनों राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस बात की जानकारी दी थी कि वो और दिशा परमार (Disha Parmar) आगामी 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हाल ही में दोनों का म्यूजिक वीडियो 'मधाणया' रिलीज हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिग बॉस के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है.  दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल ने साल 2019 में रिलीज हुई एलबम 'याद तेरी' में साथ काम किया है. सिर्फ इतना ही नहीं राहुल को सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 1 में भाग लेने के लिए जाना जाता है, जहां वह सेकेंड रनर-अप थे. इसके साथ-साथ वो 'जो जीता वही सुपर स्टार' और 'संगीत का महामुकाबला' जैसे टीवी शो में भी भाग ले चुके हैं.