'डिस्को डांसर' के डायरेक्टर बी सुभाष को मदद की सख्त जरूरत, पत्नी की हालत गंभीर

'डिस्को डांसर' (Disco Dancer) के निर्देशन के लिए मशहूर फिल्मकार और लेखक बी सुभाष (B Subhash) अपनी पत्नी के इलाज के लिए आर्थिक मदद मांग रहे हैं.

'डिस्को डांसर' के डायरेक्टर बी सुभाष को मदद की सख्त जरूरत, पत्नी की हालत गंभीर

'डिस्को डांसर' का एक दृश्य

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'डिस्को डांसर' (Disco Dancer) के निर्देशन के लिए मशहूर फिल्मकार और लेखक बी सुभाष (B Subhash) अपनी पत्नी के इलाज के लिए आर्थिक मदद मांग रहे हैं. उनकी पत्नी फेफड़े और गुर्दे की बीमारियों से पीड़ित हैं. 77 वर्षीय सुभाष ने कहा कि वह अपनी दो बेटियों और बेटे के साथ 1982 में स्थापित अपनी कंपनी को अच्छे से चला रहे थे लेकिन कोविड-19 महामारी के बाद स्थिति खराब होती गयी. उनकी पत्नी तिलोत्तिमा के गंभीर रूप से बीमार होने के बाद माली हालत और बिगड़ गयी.

बी सुभाष (B Subhash) ने बताया कि उनकी 67 वर्षीय पत्नी पिछले पांच साल से गंभीर रूप से बीमार हैं लेकिन 2020 से सेहत और बिगड़ गयी तथा उन्हें कई बार अंधेरी पश्चिम स्थित कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. उन्होंने कहा कि पांच साल पहले अभिनेता सलमान खान ने उनकी पत्नी के अस्पताल में भर्ती होने पर इलाज का खर्च उठाया था. फिल्म जगत के कुछ अन्य लोगों ने भी मदद की. सुभाष ने कहा, "हम अस्पताल के लंबे चौड़े बिल भरने में असमर्थ थे तो मेरी बेटी श्वेता ने जूही चावला, अनिल कपूर, डिंपल कपाड़िया, भूषण कुमार, रतन जैन जैसे कुछ लोगों से संपर्क किया और वे सब मदद के लिए आगे आए."

बी सुभाष (B Subhash) ने कहा, "मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने भी कुछ मदद की पेशकश की. इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने भी मदद की." सुभाष को उम्मीद है कि फिल्म उद्योग और बाहर के कुछ और लोग उनकी मदद को आगे आएंगे. दिल्ली में जन्मे बब्बर सुभाष 20 साल की उम्र में मुंबई आ गये थे. उन्होंने सहायक निर्देशक बतौर काम शुरू किया और अपनी पहली फिल्म 1978 में शशि कपूर तथा हेमा मालिनी के साथ 'अपना खून' बनाई.

उनकी बनाई अन्य फिल्मों में 'तकदीर का बादशाह', 'कसम पैदा करने वाले की', 'एडवेंचर्स ऑफ टारजन' और 'डांस डांस' हैं. 80 के दशक की इन सभी फिल्मों में मिथुन ने काम किया था. सुभाष ने 1989 की फिल्म 'लव लव लव' में आमिर खान और जूही चावला के साथ भी काम किया.


Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)