इस डायरेक्टर ने सनी देओल को बताया घंमडी इंसान, कहा- उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाया

Sunny Deol: मशहूर निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन ने अभिनेता सनी देओल को एक घमंडी इंसान बताया है. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि सनी देओल ने 26 साल पहले उन्हें 'बेवकूफ' बनाया था और उनकी फीस के पैसे आज तक वापस नहीं किए हैं.

इस डायरेक्टर ने सनी देओल को बताया घंमडी इंसान, कहा- उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाया

Sunny Deol: डायरेक्टर ने सनी देओल को बताया घंमडी

नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता-निर्देशक सुनील दर्शन ने अभिनेता सनी देओल को एक घमंडी इंसान बताया है. साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि सनी देओल ने 26 साल पहले उन्हें 'बेवकूफ' बनाया था और उनकी फीस के पैसे आज तक वापस नहीं किए हैं. दरअसल सुनील दर्शन ने सनी देओल के साथ मिलकर साल 1996 में फिल्म अजय बनाई थी. निर्देशक का आरोप है कि सनी देओल ने इस फिल्म के आखिरी पार्ट को शूट करने से मना कर दिया था, जो कि फिल्म का क्लाइमैक्स था. जिसके चलते सुनील दर्शन को फिल्म अजय अधूरे क्लाइमैक्स के साथ रिलीज करनी पड़ी थी. इसके बाद से सुनील दर्शन और सनी देओल के बीच कानूनी विवाद चल रहा है.

सुनील दर्शन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में सनी देओल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'सनी देओल को अपने ऊपर बहुत घमंड था. 26 साल बाद, उनके साथ मेरा मुकदमा आज भी जारी है. पहले उन्होंने पैसे लौटाने का वादा किया था. फिर उन्होंने कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं इसलिए मुझे उनके साथ एक फिल्म बनानी चाहिए. भारत के एक सेवानिवृत्त मुख्य न्यायाधीश, भरूचा थे, जिनके सामने यह मामला रखा गया था। सनी ने कहा कि मेरे पास पैसे लौटाने के लिए पैसा नहीं है इसलिए वह मेरे लिए एक फिल्म करेंगे.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील दर्शन ने आगे कहा, 'मैं उनके भाई, बॉबी देओल के साथ काम कर रहा था और मैंने बॉबी के साथ लगातार तीन फिल्में की थीं. मेरी उनसे कोई दुश्मनी नहीं थी. मैंने सोचा कि गलती कोई भी सुधार सकता है। लेकिन, उन्होंने मुझे बेवकूफ बनाया.' इसके अलावा सुनील दर्शन ने सनी देओल को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि फिल्म अजय से पहले सुनील दर्शन ने फिल्म इंतकाम के लिए काम किया था. 

Featured Video Of The Day

अभिनेता अन्नू कपूर की बिगड़ी तबीयत, गंगा राम अस्पताल में किया गया भर्ती