'आर्या 2' का सब्जेक्ट चुनने पर डायरेक्टर राम माधवानी ने अपने विचार किए शेयर, कही यह बात...

सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन के साथ भारत के सबसे मनोरंजक थ्रिलर में से एक के रूप में उभरने के बाद आर्या सीजन 2 (Aarya 2) के साथ डिजिटल स्पेस में आने के लिए तैयार है.

'आर्या 2' का सब्जेक्ट चुनने पर डायरेक्टर राम माधवानी ने अपने विचार किए शेयर, कही यह बात...

राम माधवानी

नई दिल्ली:

सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी नामांकन के साथ भारत के सबसे मनोरंजक थ्रिलर में से एक के रूप में उभरने के बाद आर्या सीजन 2 (Aarya 2) के साथ डिजिटल स्पेस में आने के लिए तैयार है. जो बात इसे सबसे प्रतीक्षित ओटीटी श्रृंखला में से एक बनाती है, वह इसका सरप्राइजिंग ट्विस्ट है. इसके ट्रेलर ने जो अहम सवाल उठाया वह है, "क्या आर्या सरीन अपने अतीत से बच सकती है, या उसका अपना परिवार उसे फिर से धोखा देगा?" डिज्नी + हॉटस्टार, एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स सुष्मिता सेन अभिनीत आर्या सीजन 2 की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं. राम माधवानी द्वारा भारत के लिए बनाई और निर्मित की गई, श्रृंखला एनएल फिल्म (बानिजय ग्रुप) द्वारा हिट डच श्रृंखला पेनोजा का आधिकारिक रूपांतरण है. 

यह पूछे जाने पर कि वुमन-ओरिएंटेड फिल्मों की अधिकता, वेब सीरीज प्रस्तुत की जा रही है जिन्हें आलोचकों और प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है, तो क्या ओटीटी ने सकारात्मक तरीके से इसमें योगदान दिया है इस पर राम माधवानी कहते हैं, "यह उन सवालों में से एक है जो मैंने बहुत बार सुना है. नीरजा भी एक वुमन-ओरिएंटेड विषय था, आर्य भी एक वुमन-ओरिएंटेड विषय है. मैं उन्हें इसलिए नहीं चुनता क्योंकि वे वुमन-ओरिएंटेड हैं, मैं उन्हें इसलिए चुनता हूं क्योंकि मुझे करैक्टर और स्टोरी में दिलचस्पी है, जो थीम के जरिये कहना चाहता हूं और मुझे लगता है कि पहले सीजन में, यह धरम था. आप क्या करेंगे? आपको ड्यूटी क्या हैं? एक बेटी के रूप में एक पत्नी के रूप में एक मां के रूप में आपकी क्या जिम्मेदारियां हैं? मुझे लगता है कि वे प्रश्न पूछे गए थे और सीजन 2 में, आप उन प्रश्नों को देखेंगे जो समाज के सामने एक मूल्य प्रणाली के रूप में प्रस्तुत किए जाते हैं क्योंकि मुझे लगता है कि वास्तव में मुझे इसी में दिलचस्पी है. 

मुझे नहीं पता कि ओटीटी ने इसमें योगदान दिया है या नहीं. यहां तक ​​कि ओटीटी के आने से पहले कई वर्षों तक टेलीविजन शो में भी वुमन-ओरिएंटेड कंटेंट थे, जिसे अब उन्हें 'टेली-नोवेल्ला' कहा जाता है जो लंबे समय तक चलने वाले शो और सीरीज हैं. कभी-कभी वे दोपहर में ट्रेडिशनल टीवी पर आ जाते थे. नहीं, मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ा है. निश्चित रूप से ओटीटी ने जो किया है, उसने हर किसी के लिए बहुत काम उपलब्ध करवाया है, निश्चित रूप से टैलेंट के लिए." 

आर्या का दूसरा सीज़न एक मां की अपराध की अंधेरी दुनिया और अपने परिवार और बच्चों पर दुश्मनों से लड़ने की यात्रा का अनुसरण करता है. क्या उनका परिवार उनकी ताकत बना रहेगा या उसके अपने भरोसेमंद लोग उसके खिलाफ हो जाएंगे? सुष्मिता सेन आर्य सरीन की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ अभिनेता सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो साराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज ईरानी नजर आएंगे. 
 

Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com