शातिर वकील से लेकर परेशान प्रेमी तक, ओटीटी पर मौजूद इन क्राइम सीरीज में दिखेगी हैरतअंगेज दुनिया

हम आपको बताने जा रहे हैं इस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर और जी5 पर छाई 5 इंडियन क्राइम वेब सीरीज जो बेस्ट हैं.

शातिर वकील से लेकर परेशान प्रेमी तक, ओटीटी पर मौजूद इन क्राइम सीरीज में दिखेगी हैरतअंगेज दुनिया

क्राइम की दुनिया से जुड़ी पांच वेब सीरीज

नई दिल्ली :

इन दिनों कई वेब सीरीज काफी चर्चा में हैं. इसमें सबसे ऊपर नाम आ रहा है क्रिमिनल जस्टिस सीरीज 3 का. क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर ये सीरीज दर्शकों को बांधे हुए हैं. इसी तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर क्राइम बेस्ड कई ऐसी वेब सीरीज हैं, जिन्हें देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. अपराध के गहरे साये में लिपटीं इनकी कहानियां दर्शकों के इंट्रेस्ट को बढ़ा रही हैं. जुर्म की गुत्थी सुलझने वाले घंटे कब गुजर जा रहे, दर्शकों को पता ही नहीं चल रहा है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर और जी5 पर छाई 5 इंडियन क्राइम वेब सीरीज जो बेस्ट हैं..

क्रिमिनल जस्टिस 3 (Criminal Justice 3)

'क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3' का एपिसोड हर शुक्रवार को रिलीज हो रहा है. इस सीजन में पंकज त्रिपाठी, माधव मिश्रा के रूप में अपनी पुरानी भूमिका में नजर आ रहे हैं. माधव मिश्रा एक वकील हैं जो बाल कलाकार ज़ारा आहूजा मर्डर केस लड़ रहे हैं और कोर्ट में श्वेता बसु प्रसाद का सामना करते हैं. यह सीजन सस्पेंस का और भी ज्यादा तड़का लगा रहा है. यह सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस सीरीज के पिछले दो सीजन भी जबरदस्त तरीके से हिट रहे हैं.

डेल्ही क्राइम सीजन 2 (Delhi crime season 2)

शेफाली शाह की दमदार एक्टिंग वाली इस सीरीज का दूसरा सीजन सीरियल किलर गैंग पर बेस्ड है. कच्छा और बनियान गैंग बुजुर्गों को निशाना बनाता है. गिरोह के सदस्य रात में उन घरों को निशाना बनाते हैं, जहां बुजुर्ग रहते हैं. ये बुजुर्गों को लूटते हैं और उनकी बेरहमी से हत्या कर देते हैं. इस गैंग की वजह से दिल्ली में दहशत है. पुलिस इस गुत्थी को जिस तरह से सुलझाती है, वो इस वेब सीरीज़ की जान है. सीरीज का पहला सीजन निर्भया केस पर बेस्ड था.

आर्या सीरीज (Aarya)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की जबरदस्त एक्टिंग इस वेब सीरीज में देखने को मिली है. 'आर्या' वेब सीरीज एक महिला केंद्रित सीरीज है. इसमें ड्रग माफिया और फैमिली के बीच जद्दोजहद करती एक महिला की कहानी को दिखाया गया है. कहानी जिस तरह से दर्शकों के बीच लाई गई है, वह काफी रोचक है. इस वेब सीरीज के दो सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ चुके हैं. इसकी कहानी डच सीरीज 'पेनोजा' पर बेस्ड है.  

द ग्रेट इंडियन मर्डर (The Great Indian Murder)

तिग्मांशु धूलिया निर्देशित 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. जबरदस्त क्राइम थ्रिलर वाली इस वेब सीरीज में प्रतीक गांधी और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ आशुतोष राणा भी दिखाई दे रहे हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज इस फिल्म को देखने के बाद आप का दिमाग चकरा जाएगा.

ये काली काली आंखें (Ye Kaali Kaali Ankhein)

क्राइम-थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज में एक पॉलिटिकल लीडर की बेटी के प्यार की कहानी को दिखाया गया है. नेटफ्लिक्स पर मौजूद यह सीरीज दर्शकों की पसंदीदा सीरीज में से एक है. कहानी यह है कि एक राजनेता की बेटी को एक लड़के से प्यार हो जाता है. फिर उसे पाने के लिए वह कई तरह के तरकीबें अपनाती है. हालांकि लड़के को किसी और लड़की से प्यार है. कहानी इसी के बीच चलती है लेकिन क्राइम का जो कनेक्शन इसमें जोड़ा गया है, वह लाजवाब है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट