विज्ञापन
This Article is From Sep 05, 2023

डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका का नहीं है जवाब, स्टाइल में नानी ही नहीं मौसी ट्विंकल खन्ना को देती हैं टक्कर

Dimple Kapadia Granddaughter: नाओमिका बेहद स्टाइलिश होने के साथ-साथ बहुत ही ज्यादा खूबसूरत भी हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी ही तस्वीरें छाई हुई हैं. चलिए आपको दिखाते हैं रिंकी खन्ना की बेटी और डिंपल कपाड़िया की नातिन की कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें.

डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका का नहीं है जवाब,  स्टाइल में नानी ही नहीं मौसी ट्विंकल खन्ना को देती हैं टक्कर
डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका नहीं हैं किसी से कम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और बेहतरीन एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भले ही बॉलीवुड का जाना माना नाम रहे हों लेकिन उनकी दोनों ही बेटियां फिल्मों में कुछ खास नाम नहीं बना पाईं. राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग में हाथ आजमाया जरूर लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं वही उनकी छोटी बेटी रिंकी खन्ना कब बॉलीवुड में आई और कब चली गईं किसी को पता ही नहीं चला.  रिंकी तो पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन उनकी 18 साल की बेटी नाओमिका सरन अपनी खूबसूरती और लुक्स से लोगों का दिल जीत रही हैं. 

नाओमिका बेहद स्टाइलिश होने के साथ-साथ बहुत ही ज्यादा खूबसूरत भी हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी ही तस्वीरें छाई हुई हैं. चलिए आपको दिखाते हैं रिंकी खन्ना की बेटी और  डिंपल कपाड़िया की नातिन की कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें. 

 इंटरनेट पर इन दिनों एक और स्टार किड के चर्चे हैं.  ये और कोई नहीं बल्कि डिंपल कपाड़िया की नातिन और  उनकी छोटी बेटी रिंकी खन्ना और बिजनेसमैन समीर सरन की बेटी नाओमिका सरन हैं.  लाइमलाइट से अक्सर दूर रहने वाली नाओमिका सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. 

नाओमिका अक्सर सोशल मिडिया पर अपनी नानी डिंपल कपाड़िया के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी नानी के साथ बहुत ही स्ट्रांग बांड शेयर करती हैं 

 नाओमिका न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि उन्हें ट्रू फैशनिस्टा भी कहा जा सकता है. उनकी स्टाइलिश तस्वीरों को देख कर कोई भी उनके अमेजिंग फैशन सेंस का अंदाजा लगा सकता है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई नाओमिका की तस्वीरें देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो सुहाना और सारा को स्टाइल और फैशन में बराबरी की टक्कर देती है. 

 अब आप उनकी तस्वीर ही देख सकते हैं. वेस्टर्न के साथ-साथ यह स्टार किड एथनिक लुक में भी कहर ढाती हैं. येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही नाओमिका का इनोसेंस फैंस का दिल जीत रहा है.

नाओमिका महज 18 साल की है. इस छोटी सी उम्र में ही नाओमिका सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है. फैंस उनकी तस्वीरों पर फिदा हो गए हैं और उनके लुक को देख उन्हें ट्विंकल खन्ना का छोटा वर्जन कह रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
60 से 80 के दशक में पॉपुलर चाइल्ड एक्ट्रेस थी ये बच्ची, सुनील दत्त से लेकर शम्मी कपूर तक के साथ किया काम, अब पहचानना होगा मुश्किल
डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका का नहीं है जवाब,  स्टाइल में नानी ही नहीं मौसी ट्विंकल खन्ना को देती हैं टक्कर
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Next Article
कंगुआ के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल की धांसू एंट्री, साउथ एक्टर की आखिरी फिल्म में होगा सुपरस्टार से मुकाबला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com