रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, तो दिलजीत दोसांझ का यूं आया रिएक्शन

रिहाना (Rihanna) ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, तो दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का यूं आया रिएक्शन

रिहाना ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, तो दिलजीत दोसांझ का यूं आया रिएक्शन

रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर किया ट्वीट
  • दिलजीत दोसांझ का आया रिएक्शन
  • शेयर की रिहाना की फोटो
नई दिल्ली:

भारत में जारी किसान आंदोलन (Farmers Protest) अब पूरी दुनिया की नजर में आ गया है. कृषि कानून के विरोध में धरना दे रहे किसानों को अब 60 दिन से ज्यादा हो गए हैं. हालांकि, इसी बीच अब किसानों को पूरी दुनिया से समर्थन मिल रहा है. अब हाल ही में अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने अपने ट्विटर हैंडल से किसानों के समर्थन में ट्वीट किया. रिहाना (Rihanna Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हम किसानों की बात क्यों नहीं कर रहे. #FarmersProtest." रिहाना के ट्वीट पर लगातार बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं. 

cebf8hf


वहीं, हाल ही में अब एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर रिएक्ट किया है. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिहाना की एक तस्वीर साझा की है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने 'रन दिस टाउन' गाने बैकग्राउंड में बजाया है. दिलजीत दोसांझ की इस पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें, दिलजीत दोसांझ लगातार किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



समर्थन करने को लेकर दिलजीत (Diljit Dosanjh) शुरुआती दिनों में सिंघु बॉर्डर पर भी पहुंचे थे. दिलजीत ने वहां पहुंचकर किसान आंदोलन के लिए रुपये भी दान किए थे. ऐसे में विदेशी कलाकारों का भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर रिएक्शन को देख दिलजीत उनका समर्थन कर रहे हैं.