'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने Belly Dance से मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिर से अपने डांस से धमाल मचा दिया है. उन्होंने इस वीडियो में Belly Dance का जबरदस्त तड़का लगाया है.

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने Belly Dance से मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने Belly Dance से मचाई धूम

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • नोरा फतेही ने मलयाली सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • मिनटों में इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं
नई दिल्ली:

बाहुबली (Baahubali) और बिग बॉस (Bigg Boss) से सुर्खियों लूटने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस बार मलयाली फिल्म 'आयमकुलम कुचुन्नी' (ayamkulam kochunni) के गाने पर तहलका मचा दिया है. इस मलयाली सॉन्ग पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने गजब का डांस किया है. नोरा फतेही अपने  Belly Dance के लिए जानी जाती हैं और इस गाने में भी उन्होंने बेली डांस का तड़का लगाया है. इस मलयाली गाने का म्यूजिक जितना स्ट्रॉन्ग है नोरा फतेही (Nora Fatehi) का डांस भी उतना ही धमाकेदार है.  नोरा फतेही का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.  नोरा फतेही का कोई भी डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आता है और इस बार भी उनके डांस को खूब सराहा जा रहा है.

Manikarnika Box Office Collection Day 5: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की धमाकेदार कमाई, कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस मलयाली गाने पर अपने डांस का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. नोरा फतेही के इस डास वीडियो के गेटअप को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मलयाली फिल्म अंग्रेजों के जमाने की कहानी पर आधारित है. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह पहला मलयाली सॉन्ग है. इस बात की जानकारी उन्होंने वीडियो के कैप्शन में दी है. नोरा फतेही ने अपने पहले ली मलयाली सॉन्ग में धमाकेदार डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया है.

सनी लियोन पर फिदा हुए सारा अली खान के 'सोनू', उनकी Photo के साथ किया कुछ ऐसा- देखें Video

 


नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इससे पहले फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सॉन्ग 'दिलबर' (Dilbar) पर अपने बेली डांस  से सबको चकित कर दिया था. उनका यह डांस वीडियो यूट्टूब (YouTube) सबसे ज्यादा सर्च किए गए वीडियो में शामिल था. बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग 'नाह' सॉन्ग कर चुकी हैं.  नोरा फतेही इंडो-कैनेडियन मूल की हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बॉलीवुड फिल्म 'रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस' से करियर की शुरुआत की थी. वे 'क्रेजी कुक्कड़ फैमिली' में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस से मिली. 

अमिताभ बच्चन की फोटो को देखकर रेखा ने दिया ऐसा रिएक्शन, बार-बार देखा जा रहा Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by indian danser faculty (@indian_danser_faculty) on

 

नोरा फतेही (Nora Fatehi) 'बिग बॉस-9' (Bigg Boss 9) में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा नजर आई थीं लेकिन वे तीन हफ्ते के बाद ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...