पंजाबी कुड़ी को मिली सुपरपॉवर तो बनी डायनामाइट, ध्वनि भानुशाली का नया गाना हुआ वायरल

पॉप सिंगर ध्वनि भानुशाली ने हिट्ज़ म्यूज़िक पर आज अपना लेटेस्ट सिंगल डायनामाइट रिलीज किया है.

पंजाबी कुड़ी को मिली सुपरपॉवर तो बनी डायनामाइट, ध्वनि भानुशाली का नया गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली :

 पॉप सिंगर ध्वनि भानुशाली ने हिट्ज़ म्यूज़िक पर आज अपना लेटेस्ट सिंगल डायनामाइट रिलीज किया. इस कलरफुल म्यूजिक वीडियो को कोलिन डीकुन्हा ने डायरेक्ट किया है जो पंजाब के खूबसूरत लोकेशन्स पर सेट किया गया है. इस वीडियो में ध्वनि को एक मॉडर्न पंजाबी कुड़ी के रूप में दिखाया गया है,  इस गाने में पॉवरफुल लीरिक्स है. कुंवर जुनेजा द्वारा लिखित इस म्यूजिक वीडियो को गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया हैं, जिसमें ध्वनि पहली बार फुल स्वैग के साथ रैप करती दिखाईं देंगी. 

रजित देव की कोरियोग्राफी और गाने के जबरदस्त बीट्स काफी पसंद किए जा रहे हैं. इस वीडियो का आइडिया इस विचार के साथ आया कि 'क्या होगा अगर एक  पंजाबी गर्ल को सुपरपावर्स मिल जाए?' ध्वनि भानुशाली का 'डायनामाइट' वास्तव में रंगों का धमाका और पंजाबी साउंड्स के साथ एक आम लड़की के जीत का सेलिब्रेशन है.    

सिंगर ध्वनि भानुशाली कहती हैं, "मेरे लिए डायनामाइट काम करने के लिए एक धमाका था. पंजाब में एक सुंदर वाइब है और मुझे वहां के लोगों की एनर्जी पसंद है. डायनामाइट मूल रूप से देसी है. गौरव के कंपोजिशन से लेकर गाने में कोलिन के खूबसूरत विजुअल्स तक, मुझे लगता है कि हमने वास्तव में एक संदेश के साथ अपनी खूबसूरत संस्कृति की दुनिया बनाई है जो हर लड़की के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि हम में से हर एक लड़की डायनामाइट है."

विनोद भानुशाली कहते हैं, “गाना कैची, मॉडर्न होने के साथ-साथ आज की लड़कियों से आसानी से जुड़ जाएगा.  ध्वनि के व्यक्तित्व मासूमियत लेकिन आधुनिकता और आत्मविश्वास को दर्शाता है. मेल सुपरहीरो तो काफी हैं, लेकिन यह एक महिला सुपरहीरो है जो सुपर कूल भी है.”

ये भी देखें : Met Gala 2022: मेट गाला में नताशा पूनावाला का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com